News Nation Logo

तमिल एक्टर श्रीकांत का निधन, रजनीकांत ने दी श्रद्धांजलि

श्रीकांत (Srikanth) ने जे जयललिता के साथ फिल्म 'वेन्निरा अदई' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 Oct 2021, 11:46:22 AM
actor srikanth

दिग्गज एक्टर श्रीकांत का निधन (Photo Credit: फोटो- @themonk Twitter)

highlights

  • दिग्गज एक्टर श्रीकांत का निधन
  • श्रीकांत ने फिल्म 'वेन्निरा अदई' से करियर की शुरुआत की थी

नई दिल्ली:

तमिल सिनेमाजगत के दिग्गज एक्टर श्रीकांत (Srikanth) का 82 साल की उम्र में निधन हो गया है. श्रीकांत (Srikanth) के निधन से सिनेमाजगत में शोक का माहौल है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी श्रीकांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. श्रीकांत ने जे जयललिता के साथ फिल्म 'वेन्निरा अदई' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. श्रीकांत (Srikanth) बीते कुछ समय से बीमार चल रहे थे. तमिलनाडु नदीगर संगम (अभिनेता संघ) ने अभिनेता के निधन की जानकारी दी है. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने श्रीकांत के निधन पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दुख जाहिर किया है.

यह भी पढ़ें: ये बच्चा आज है इंडिया का टॉप मॉडल, बनना चाहता था किसान

रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं अपने खास दोस्त श्रीकांत के निधन से बहुत दुखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.' रजनीकांत के इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लोग श्रीकांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. श्रीकांत (Srikanth) के बालचंदर क्लासिक्स जैसे 'बामा विजयम', 'पूवा थलैया' और 'एथिर नीचल' के नायक थे. श्रीकांत (Srikanth) ने 'कस्सेथान कदवुलेदा' जैसी फिल्मों में एक कॉमेडियन की भूमिका निभाई थी. श्रीकांत ने 50 से अधिक फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया है.

आगे चलकर श्रीकांत तमिल सिनेमा के सबसे बड़े और फेमस खलनायकों में से एक बन गए थे. श्रीकांत (Srikanth) रजनीकांत की बतौर हीरो डेब्यू फिल्म 'भैरवी' में वे विलेन थे. श्रीकांत को एक ऐसे अभिनेता के रूप में याद किया जाता है, जो नायक की भूमिका से नहीं चिपके रहते थे और इसके बजाय उन्हें जो भी किरदार दिए जाते थे, वे सभी भूमिकाएं निभाते थे. श्रीकांत (Srikanth) ने नायक, खलनायक, हास्य अभिनेता की भूमिका निभाई और चरित्र भूमिकाओं में भी अभिनय किया है.

First Published : 13 Oct 2021, 11:46:22 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.