logo-image

Cannes 2022: तमन्ना भाटिया ने रेड कार्पेट वॉक से पहले लिया इस एक्ट्रेस का आशीर्वाद, Video वायरल

सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का कांस से लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में तमन्ना रेड कारपेट पर ब्लैक थाई हाई स्लिट शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं

Updated on: 19 May 2022, 05:19 PM

नई दिल्ली:

Cannes Film Festival 2022: फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) कांस में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का कांस से लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में तमन्ना रेड कारपेट पर ब्लैक थाई हाई स्लिट शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के अलावा सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह कांस के रेड कार्पेट पर उतरने से पहले किसी से आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में तमन्ना दीवार पर लगी एक तस्वीर से आशीर्वाद ले रही हैं.

यह भी पढ़ें: Cannes 2022: कांस में छाया बच्चन परिवार, पति और बेटी के साथ नजर आईं ऐश्वर्या

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

दरअसल, ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि हॉलीवुड की बड़ी स्टार ऑड्रे हेपबर्न की है जो ब्रिटिश कलाकार थीं जो बाद में हॉलीवुड की बड़ी स्टार बनी थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में तमन्ना ऑड्रे हेपबर्न का आशीर्वाद लेती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह कह रही हैं, 'ऑड्रे हेपबर्न जी मैं रेड कारपेट पर वॉक करने जा रही हूं वो भी कान में'. इस दौरान तमन्ना हाथ जोड़े खड़ी हैं. वीडियो में अपने कांस के लेटेस्ट लुक में नजर आ रही हैं. तमन्ना के वीडियो को फिल्मफेयर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार बादशाह के साथ सॉन्ग 'तबाही' में नजर आईं थी.