logo-image

Tamannaah Bhatia Marriage: तमन्ना भाटिया ने शादी की खबरों को किया खारिज, कहा-ये सब अफवाह...

इससे पहले भी 2020 में एक बार कहा गया था कि तमन्ना पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुर रज्जाक से शादी करने वाली हैं.

Updated on: 17 Nov 2022, 11:30 AM

मुंबई:

मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. बताया जा रहा है कि तमन्ना भाटिया जल्द ही एक बिजनसमैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह लंबे समय से एक्ट्रेस को रिझाने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने आखिरकार हां कह दिया. साथ ही बताया जा रहा है कि तमन्ना के माता पिता ने भी इस रिश्ते को लेकर हां कर दी है. लेकिन तमन्ना ने अब इन सब खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने इसे महज अफवाह बताया है. 

तमन्ना ने इस मुद्दे पर अब खुलकर अपनी राय रखी है, उन्होंने कहा, हां  लोग  शादी को कितना महत्व देते हैं, सिर्फ ये जानने के लिए ऐसा कहा गया है, ये सब महज अफवाह है. तमन्ना ने कहा, जिस बिजनसमैन (Business Husband) हसबैंड के प्रपोजल को लेकर बात चल रही हैं वो सरासर झूठी हैं. तमन्ना भाटिया ने कहा है कि वह प्यार को लेकर ओपन माइन्डिड हैं, लेकिन यह तब होगा जब इसे होना होगा.  साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके माता-पिता भी दूल्हे की तलाश  नहीं कर रहे हैं ये सब अफवाहें थीं. फिलहाल तमन्ना ने कोई फिल्म भी साइन नहीं की है, बताया जा रहा था कि तमन्ना ने शादी के लिए ब्रेक लिया है. इस तरह की खबरों ने लोगों के शक को और तूल दे दिया था. 

ये भी पढ़ें-Video : Tammannah Bhatia ने 'डुप्लीकेट दूल्हे राजा' पर ली चुटकी, किया ये कमेंट

2020 में पाकिस्तानी क्रिकेटर से जुड़ा था नाम

खैर, ऐसा पहली बार नहीं है जब तमन्ना को लेकर शादी की अफवाह उड़ी हैं. इससे पहले भी 2020 में एक बार कहा गया था कि तमन्ना पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुर रज्जाक से शादी करने वाली हैं. ऐसा तब हुआ था जब दोनों को दुबई में एक इवेंट के दौरान साथ देखा गया था. पिछले दिनों तो यहां तक ​​कहा गया था कि वह किसी डॉक्टर से शादी करने जा रही हैं.बता दें 14 साल की उम्र से काम करना शुरू करने वाली तमन्ना भाटिया ने तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में फिल्में की हैं. वह बाहुबली से अवंतिका के रूप में जानी जाती हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकती हैं.