logo-image

Jio World Plaza Launch:तमन्ना-विजय ने इवेंट में रोमांटिक अंदाज में मारी एंट्री, वायरल हुई वीडियो

Tamannaah Bhatia & Vijay Varma: लवबर्ड्स विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया हाल ही में एक साथ इवेंट में शामिल हुए थे. कपल की वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

Updated on: 01 Nov 2023, 08:05 AM

New Delhi:

Tamannaah Bhatia & Vijay Varma: फिलहाल मुंबई में हो रहे एक मेगा इवेंट के लिए कई बॉलीवुड सितारे एक छत के नीचे इकट्ठा हुए हैं. दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख से लेकर माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने तक, इस इवेंट में शहर के कई दिग्गज शामिल हुए हैं. इनमें लवबर्ड्स विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया भी शामिल हैं जो एक साथ इवेंट में पहुंचे. कपल की वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

मुंबई इवेंट में विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया पहुंचे एक साथ
यह मुंबई में एक तारों भरी रात है क्योंकि कई बॉलीवुड सेलेब्स एक ग्रैंड इवेंट के लिए एक साथ आए. करीना कपूर खान ने स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की और सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जबकि मलायका अरोड़ा ने इस इवेंट का ग्लैमर और भी बढ़ा दिया. हालाँकि, यह बी-टाउन का ट्रेंडिंग कपल, विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया थे, जिन्होंने एक साथ एंट्री करके सभी का दिल जीत लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक वीडियो में, एक्टर्स को इवेंट में स्टाइलिश एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. इस जोड़े ने 'शोला जो भड़के' गाने पर डांस किया. इस इवेंट के लिए, डार्लिंग्स एक्टर्स ने एक काले और सफेद लाइन वाला सूट चुना, जिसे उन्होंने मैचिंग शर्ट और टाई के साथ पहना था. उन्होंने अपने लुक के साथ काले जूते पहनना चुना. जहां तक तमन्ना के लुक की बात है वह अपने साथी के साथ एक सफेद सी-थ्रू ड्रेस पहने हुए थी और एक सपने की तरह लग रही थी. जैसे ही यह जोड़ी स्टाइल में पहुंची तो पैपराजी बहुत एक्साइटेड हो गए और उनके लिए खुशी-खुशी एक साथ पोज देने लगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Karva Chauth 2023: कियारा आडवाणी ने दी अपने पहले करवा चौथ की झलक, शेयर की मेहंदी की तस्वीर

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का वर्कफ्रंट
एक्ट्रेस ने महज 15 साल की उम्र में फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से अभिनय और बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अपना नाम बनाया. हमने उन्हें आखिरी बार एंथोलॉजी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में देखा था जिसमें उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड, अभिनेता विजय वर्मा के साथ स्क्रीन शेयर की थी. वह प्रेजेंट में कथित तौर पर वेदा नामक अपनी हिंदी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.