logo-image

Karva Chauth 2023: कियारा आडवाणी ने दी अपने पहले करवा चौथ की झलक, शेयर की मेहंदी की तस्वीर

कियारा आडवाणी ने भी शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने पहले करवा चौथ की तैयारियों की एक प्यारी सी झलक शेयर की.

Updated on: 31 Oct 2023, 10:19 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. शेरशाह की कपल ने इस साल की शुरुआत में 07 फरवरी को शादी की थी. साल 2023 इस कपल के लिए खास है, क्योंकि पहली बार वे एक शादीशुदा जोड़े के रूप में अपना पहला करवा चौथ मना रहे हैं. अब, कल करवा चौथ है, जो विवाहित जोड़ों के प्यार और रिश्ते का जश्न मनाने वाला त्योहार है. इस खूबसूरत त्योहार से पहले, कियारा आडवाणी ने अपने पहले करवा चौथ की तैयारी की एक झलक दी.

कियारा आडवाणी ने अपने करवा चौथ की तैयारियों की झलक साझा की

मंगलवार को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल्ली में अपने ससुराल में करवा चौथ की तैयारियों की एक झलक पेश की. एक्ट्रेस ने अपने हाथ की फोटो शेयर की है, जिस पर मेहंदी से स्टार का डिजाइन बना हुआ है. एक्ट्रेस को अपनी अनामिका उंगली में कुछ अंगूठियां पहने हुए भी देखा जा सकता है. कियारा ने तस्वीर के साथ ईडन शैलेव का गाना पापी भी लगाया है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने घर पर बने लजीज व्यंजनों की फोटो भी शेयर की थी. एक्ट्रेस ने इसके साथ लिखा, दावत का दिन.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिल्ली के लिए रवाना हुए

कुछ दिन पहले ही, 29 अक्टूबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को हवाई अड्डे के बाहर देखा गया था, जब वे दिल्ली में सिद्धार्थ के घर जा रहे थे. एक-दूसरे से प्यार करने वाले इस जोड़े की खूब सराहना की गई, सुरक्षा जांच के लिए उन्हें सफेद रंग में हाथ में हाथ डाले चलते हुए देखा गया. खूबसूरत कियारा सफेद क्रॉप टॉप के साथ फ्लेयर्ड ब्लू पैंट और स्टाइलिश टोपी में खूबसूरत लग रही थीं. अपने बालों को खुला रखते हुए, अभिनेत्री ने नो-मेकअप लुक अपनाया, जबकि दूसरी ओर, सिद्धार्थ सफेद स्वेटशर्ट के साथ फीके ग्रे रंग की पैंट और नीले जूते में खूबसूरत लग रहे थे. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट पर बात

कपल के वर्क फ्रंट की बात करें एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) पैन इंडिया फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगीं. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था, उनके साथ कार्तिक आर्यन भी थे, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म इंडियन पुलिस में नजर आएंगे.