logo-image

हाथों में हाथ डाले रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए तमन्ना और विजय, कपल ने सेट किया गोल

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने इस साल की शुरुआत में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया. तब से ये दोनों जब भी बाहर जाते हैं, मीडिया का ध्यान खींच लेते हैं.

Updated on: 21 Nov 2023, 03:59 PM

नई दिल्ली:

हॉट न्यू कपल विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं. इस कपल ने साल की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था. जिसके बाद से दोनों अकसर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. कल शाम दोनों को एक साथ बाहर निकलते देखा गया., जहां वर्मा और भाटिया ने एक बार फिर से कपल गोल सेट किया. दोनों इंडस्ट्री में सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली कपल्स में से एक बन गए हैं. नए कपल ने हाल के महीनों में मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है. लव बर्ड्स विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को एक साथ आउटिंग के दौरान स्पॉट किया गया. 

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया एक साथ स्पॉट हुए

हाल ही में लव बर्ड्स विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को एक साथ आउटिंग के दौरान स्पॉट किया गया. काले आउटफिट में ट्विन करते हुए दोनों कपल गोल्स देते नजर आए. वे रुके और अपने वाहन की ओर जाने से पहले स्वीट स्माईल के साथ खुशी-खुशी पोज़ दिया. अगस्त में, लस्ट स्टोरीज़ 2 की अभिनेत्री ने एक मीडिया एजेंसी को इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने अपने परसनल लाइफ को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा, लोग बातें करते हैं और कभी-कभी दुख होता है क्योंकि यह कुछ ऐसे लोगों से आता है जो आपको जानते हैं.

विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते पर तमन्ना भाटिया

अभिनेत्री ने कहा कि लास्ट में जो मायने रखता है वह यह है कि आप खुद से क्या कहते हैं. इसलिए, जब मेरे काम और परसनल लाइफ की बात आती है तो मेरे करियर में बहुत अधिक इम्पॉटेंट रखता है. मैं एक सीधी-सादी इंसान हूं जिसने हमेशा अपने मन की बात कही है. हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि ये कपल जल्द ही शादी करने का प्लान बना रहा है.वर्कवाइज, तमन्ना 2023 में कई प्रोजेक्ट्स में नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

यह भी पढ़ें- बेटी सुहाना के साथ फिल्म 'किंग' करेंगे शाहरुख खान, जनवरी से शुरू होगी शूटिंग

उन्होंने मलयालम एक्शन फिल्म बांद्रा, तेलुगु फिल्म भोला शंकर, रजनीकांत स्टारर तमिल फिल्म जेलर और नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 की. उन्होंने आखिरी सच नाम की एक वेब सीरीज भी की. दूसरी ओर, विजय ने लस्ट स्टोरीज़ 2 भी की. अब वह मर्डर मुबारक के लिए तैयारी कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में, वर्मा ने कहा कि दोनों के रिश्ते की अनाउंसमेंट के बाद पप स्थिति बढ़ गई. विजय ने कहा, मैं अपने आप में काफी अच्छा कर रहा था. जैसे ही मैंने तमन्नाह को डेट करना शुरू किया, तो स्थिति थोड़ी और सुधर गई.