logo-image

बेटी सुहाना के साथ फिल्म 'किंग' करेंगे शाहरुख खान, जनवरी से शुरू होगी शूटिंग

शाहरुख खान और सुहाना खान के पहले सहयोग को किंग टाइटल दिया गया है. इसका डायरेक्शन सुजॉय घोष द्वारा किया जाएगा और इसकी शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी.

Updated on: 21 Nov 2023, 02:29 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ पहली बार एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन कहानी फेम सुजॉय घोष द्वारा किया जाएगा और इसे सिद्धार्थ आनंद के मार्फ्लिक्स एंटरटेनमेंट के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान और सुहाना खान जनवरी में सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शाहरुख खान और सुहाना खान की अगली फिल्म का नाम किंग है. 

फिल्म किंग में काम करेंगे शाहरुख खान और सुहाना

शाहरुख खान और सुहाना खान की अगली फिल्म का नाम किंग है. फिल्म का नाम किंग रखा गया है और यह शाहरुख खान और सुहाना खान द्वारा साझा की गई एक्शन थ्रिलर होगी. किस ने उम्मीद की होगी कि शाहरुख और सुहाना पिता और बेटी की बैकग्राउंड पर एक फिल्म पर काम करेंगे, लेकिन वे पहली बार एक एक्शन थ्रिलर पर कोलाब्रेशन करने के लिए तैयार हैं. तैयारी का काम जोरों पर चल रहा है और जनवरी 2024 से नॉन-स्टॉप शूटिंग शुरू करने का प्लान है.

सुजॉय घोष ने किंग पर तैयारी का काम शुरू किया

सिद्धार्थ और शाहरुख खान ने पठान शूट के माध्यम से एक महान बंधन बनाया और किंग के साथ इसे और आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं. सिद्धार्थ ने इस समय खुद को एक्शन में बेस्ट साबित कर दिया है और वह किंग के सभी एक्शन ब्लॉक की देखरेख करेंगे. वास्तव में, सिड और उनकी टीम एक्शन को डिजाइन करने में भी सक्रिय रूप से शामिल होगी.  इस बीच सुजॉय किंग के प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं और इस एक्शन थ्रिलर की स्क्रिप्ट को भी अंतिम रूप दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Singham Again: फिल्म से अजय देवगन का लुक आया सामने, सिंघम अवतार में आए नजर

21 दिसंबर को डंकी की रिलीज के लिए तैयार

किंग में एक्शन का स्वाद शाहरुख द्वारा पठान और जवान में किए गए एक्शन से बहुत अलग होगा. यह बहुत सारे पीछा करने वाले सीन्स के साथ आकर्षक होगा. हालांकि, मेन स्टोरी इमोशनल है. इसमें बहुत सारे उतार-चढ़ाव हैं, यही वजह है कि सुजॉय को निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इस बीच शाहरुख खान 21 दिसंबर को राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी की रिलीज के लिए तैयार हैं. शाहरुख खान, पठान और जवान की मेगा सफलता के बाद 2023 में हैट्रिक लगाने के लिए तैयार हैं.