logo-image

ताहिरा कश्यप ने शेयर किया बाल्ड और बिकिनी लुक में Video

इन दिनों  सोशल मीडिया पर 'फटी जींस' को लेकर बज बना हुआ है आम लोग हों या बॉलीवुड सेलेब्स सभी इसपर कुछ न कुछ पोस्ट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं

Updated on: 22 Mar 2021, 10:04 AM

highlights

  • ताहिरा ने रिप्ड जींस विवाद पर शेयर किया वीडियो 
  • वीडियो में ताहिरा बाल्ड और बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं
  • ताहिरा के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने भी अब 'फटी जींस' यानी रिप्ड जींस (Ripped Jeans) पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया है. इन दिनों  सोशल मीडिया पर 'फटी जींस' को लेकर बज बना हुआ है आम लोग हों या बॉलीवुड सेलेब्स सभी इसपर कुछ न कुछ पोस्ट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसी क्रम में ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जो सुर्खियां बटोर रहा है. ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान पर तंज कसते हुए बाल्ड और बिकिनी लुक में एक वीडियो शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: बन्द बोतल पानी के बाजार में देसी कंपनियों की दस्तक, सोनू सूद को बनाया गया ब्रांड अम्बेसडर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने वीडियो में लिखा, 'बाल्ड, बदमाश और बिकनी'. वीडियो को साथ ताहिरा कश्यप ने कैप्शन में लिखा, 'कम से कम रिप्ड जींस तो नहीं पहनी.' ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के इस बोल्ड वीडियो को अब तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. सेलेब्स से लेकर फैंस तक ताहिरा के वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के सिर पर बाल नहीं हैं इसके साथ ही वह बिकनी पहने और कैमरे की तरफ में देख रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

ताहिरा के इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, हुमा कुरैशी ने कमेंट करते हुए ताली बजाई है. वहीं बीते दिनों ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के पति और बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने रिलेशनशिप के 20 साल का जश्न मनाया था.  आयुष्मान के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक कोलॉज वीडियो शेयर किया था. ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने कहा कि वह आयुष्मान के साथ बिना किसी उम्मीद के प्यार में है.

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने लिखा था, 'हेटर्स कहेंगे कि यह बहुत अटपटा है! वैसे पहले मैं भी यही सोचती थी. लेकिन स्पेक्ट्रम के इस तरफ होना अमेजिंग है.. बिना किसी उम्मीद के मैं तुम्हारे प्यार में हूं. हैशटैग 20 साल.' ताहिरा की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, आयुष्मान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा, 'यह हमारी 12वीं की बोर्ड परीक्षा के दौरान शुरू हुआ.'