logo-image

Bhool Bhulaiyaa 3: क्या भूल भुलैया 3 का हिस्सा होंगी तब्बू? जानें डिटेल्स

मंजुलिका की भूमिका उनके बहुत करीब है लेकिन वह इसे जल्द ही दोबारा करने के लिए उत्सुक नहीं हैं. कथित तौर पर तब्बू इस भूमिका को दोबारा निभाने से पहले इंतजार करना चाहती

Updated on: 01 Dec 2023, 11:03 PM

नई दिल्ली:

तब्बू और कार्तिक आर्यन स्टारर कॉमेडी हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2  (Bhool Bhulaiyaa 3) एक बड़ी कॉमिर्शियल सफलता थी. फिल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी ने किया था और यह अक्षय कुमार की 2007 की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल थी. तीसरी किस्त को लेकर हलचल मची हुई है. हालांकि, तब्बू शायद इसका हिस्सा नहीं होंगी. आइए जानें डिटेल. भूल भुलैया 2 में भूमिका को खूब सराहा गया और फिल्म एक बड़ी व्यावसायिक सफलता साबित हुई. हालांकि, हो सकता है कि उन्होंने इसकी तीसरी किस्त के लिए ना कह दिया हो.

रिपोर्ट के मुताबिक, भारी रकम ऑफर होने के बावजूद एक्ट्रेस ने भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) को ठुकरा दिया है. सूत्र का कहना है कि मंजुलिका की भूमिका उनके बहुत करीब है लेकिन वह इसे जल्द ही दोबारा करने के लिए उत्सुक नहीं हैं. कथित तौर पर तब्बू इस भूमिका को दोबारा निभाने से पहले इंतजार करना चाहती हैं. दूसरी ओर, निर्माता फिल्म को जल्द से जल्द शुरू करने के इच्छुक हैं.

'भूल भुलैया का स्टैंडअलोन सीक्वल है'

भूल भुलैया 2 अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित है और अक्षय कुमार की 2007 की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया का स्टैंडअलोन सीक्वल है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और अन्य कलाकार हैं. रिलीज़ होने पर, यह एक बड़ी व्यावसायिक सफलता साबित हुई. कार्तिक को आखिरी बार कियारा के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था.रोमांटिक ड्रामा फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 17 : ईशा मालविया और समर्थ जुरेल के बीच हुई बड़ी लड़ाई, अलग हुए कपल!

वह अगली बार कबीर खान की जीवनी पर आधारित फिल्म चंदू चैंपियन में दिखाई देंगे जिसमें वह पैरालंपिक तैराक मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा वह करण जौहर के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं जिसका निर्देशन संदीप मोदी करेंगे. अभी तक बिना टाइटल वाले महाकाव्य युद्ध नाटक की शूटिंग 2024 में शुरू होने की उम्मीद है. दूसरी ओर, तब्बू आखिरी बार विशाल भारद्वाज की जासूसी थ्रिलर खुफिया में नजर आई थीं. वह अगली बार अजय देवगन के साथ औरों में कहां दम था और करीना कपूर खान, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ द क्रू में नजर आएंगी.

दृश्यम के बाद तब्बू के करियर की यह दूसरी फ्रेंचाइजी है. भूल भुलैया पहली बार 2007 में आई थी जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फ़िल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही. इसी नाम से इसका सीक्वल पिछले साल आया था जिसमें कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी अहम भूमिकाओं में थे. फिल्म में राजपाल यादव ने छोटे पंडित के अपने किरदार को जीवंत कर दिया.