logo-image

Bigg Boss 17 : ईशा मालविया और समर्थ जुरेल के बीच हुई बड़ी लड़ाई, अलग हुए कपल!

बिग बॉस 17 घर के अंदर के कंटेस्टेंट और ऑडियंस दोनों के लिए एक उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा है. घर के अंदर जो एक इंपॉर्टेंट घटना सामने आई वह थी ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के बीच ब्रेकअप होने की खबर भी सामने आ रही है.

Updated on: 01 Dec 2023, 10:20 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 घर के अंदर के कंटेस्टेंट और ऑडियंस दोनों के लिए एक उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा है. घरवाले सही मात्रा में ड्रामा पेश करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. घर के अंदर जो एक इंपॉर्टेंट घटना सामने आई वह थी ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के बीच ब्रेकअप हो गया है. खानजादी और ईशा के बीच भी लड़ाई हुई, जिसके बाद खानजादी ने कमेंट किया कि वह दो घोड़ों पर दौड़ रही है.

ईशा मालविया के समर्थ जुरेल का ब्रेकअप

इससे ईशा और समर्थ नाराज हो गए. जिसके बाद समर्थ ने न केवल खानज़ादी की बुराई क, बल्कि ईशा के प्रति अपनी निराशा भी व्यक्त की. इसके बाद ईशा ने खुलकर समर्थ से ब्रेकअप करने का ऐलान कर लिया.  रियलिटी शो में एंट्री करने के बाद से ईशा मालविया के समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के साथ जटिल रिश्तों ने सुर्खियां बटोरीं रही है. घर के अंदर अभिनेत्री के गेम प्लान उसके वर्तमान प्रेमी ज्यूरेल के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में शामिल होने के बाद बदल गई है.

समर्थ और ईशा के रिश्ते पर नेटिज़न्स की नाराजगी 

बिग बॉस के घर में अपने प्रेमी समर्थ जुरेल के साथ ईशा मालवीय के प्यार को सार्वजनिक करने पर नेटिज़न्स नाराजगी जताई है. यहां तक कि काम्या पंजाबी ने भी टेलीविजन पर उनके इंटीमेट मोमेंट के लिए उनको झाड़ लगाई. काम्या ने सोशल मीडिया पर ईशा और समर्थ के बारे में अपने मजबूत विचार साझा किए और उन्हें घर के बाहर एक निजी जगह खोजने की सलाह दी. इससे पहले उनके लगातार विवादों के बावजूद, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल शारीरिक रूप से एक-दूसरे के करीब होने का विरोध नहीं कर सके.

एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने सुनाई खरी खोटी

बिग बॉस में काम्या पंजाबी का अहम रोल रहा है. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन है. अब दोनों ने प्रजेंट कंटे्स्टेंट ईशा मालवीय को लेकर बात की था. उन्होंने ईशा को निशाने पर लिया है और उनके झूठ के लिए उन्हें लताड़ लगाई थी. काम्या और देवोलीना ने अपने-अपने एक्स अकाउंट पर अपने विचार साझा किए थें.  देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्वीट किया था कि, “कल्पना कीजिए कि ईशा कह रही है खानजादी झूठी है.'' उन्होंने आगे कहा, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए, जिसके बारे में वह एक-दूसरे से झूठ बोल रही थीं.