logo-image

Tabu : तब्बू ने अपनी फिल्मों की सफलता को लेकर कही बड़ी बात, कहा - फिल्म हिट होगी या फ्लॉप...

तब्बू  (Tabu) इन दिनों अपनी फिल्मों की सफलता एंजॉय कर रही हैं. जहां बॉलीवुड की कई सारी फिल्में फ्लॉफ हो रही थी. उसी बीच अदाकारा ने हिट फिल्में देकर सभी को हैरान कर दिया. बैक-टू-बैक हिट देने के बाद, तब्बू इस समय सातवें आसमान पर हैं.

Updated on: 13 Dec 2022, 09:22 AM

नई दिल्ली :

तब्बू  (Tabu) इन दिनों अपनी फिल्मों की सफलता एंजॉय कर रही हैं. जहां बॉलीवुड की कई सारी फिल्में फ्लॉफ हो रही थी. उसी बीच अदाकारा ने हिट फिल्में देकर सभी को हैरान कर दिया. बैक-टू-बैक हिट देने के बाद, तब्बू इस समय सातवें आसमान पर हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा था कि उन्हें नंबर गेम की समझ नहीं है. वो सिर्फ फिल्मों में अभिनय करना और उनकी सफलता का आनंद लेना पसंद करती हैं. हाल ही में अदाकारा ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए कहा था कि हालांकि उनकी दो फिल्में इंडस्ट्री में राहत पहुंचाने में कामयाब रहीं, लेकिन इसका कोई हिसाब लगाना मुश्किल है. अदाकारा के अनुसार, फिल्म बनाना वाकई एक जुए जैसा है. निर्माताओं को भरोसा था कि फिल्में अच्छा प्रदर्शन करेंगी, और वह इस समझ से काफी हैरान थी. 

यह भी पढ़ें :  Drishyam 2 success : Runway 34 के फ्लॉप के बाद Ajay Devgn ने इस तरह दी सफाई, जनता के दरबार में हो गए पास

आपको बता दें कि तब्बू ने बात करते हुए आगे कहा कि आप दर्शकों के मूड का अंदाजा नहीं लगा सकते कि वे फिल्म देखना चाहेंगे या नहीं. आप बैठकर विखंडन नहीं कर सकते. उनका ये भी मानाना है कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप ये समझने की कोशिश करना भी बेकार है. वो इन चीजों पर अपना दिमाग नहीं लगाती, क्योंकि वह मानती हैं कि यह उनका दायरा नहीं है. तब्बू ने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि, वो आमतौर पर सिर्फ फिल्म में अभिनय करती हैं और उसकी सफलता का आनंद लेती हैं.  खैर, अदाकारा की यह बात तो सही है. वैसे भी फिल्म की सफलता दर्शक तय करते हैं. 

 हिट फिल्मों की बात की जाए तो तब्बू ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में अभिनय किया, जबकि 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) में अजय देवगन (Ajay Devgn), इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना और श्रिया सरन ने भी अभिनय किया. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ शानदार कमाई की. इन फिल्मों को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया.