logo-image
लोकसभा चुनाव

Tabu : इस उम्र में तब्बू ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, ब्लैक ब्यूटी बनकर खुद को किया प्रुफ

तब्बू (Tabu) बॉलीवुड की शानदार अदाकाराओं में से एक हैं. उन्होंने अपने तरह- तरह के किरदारों से लोगों को हर बार हैरान किया है.

Updated on: 21 Dec 2022, 02:32 PM

नई दिल्ली :

तब्बू (Tabu) बॉलीवुड की शानदार अदाकाराओं में से एक हैं.  उन्होंने अपने तरह- तरह के किरदारों से लोगों को हर बार हैरान किया है. अभिनेत्री को हाल ही में फिल्म दृश्यम 2 में अजय देवगन, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता के साथ देखा गया था.  इससे पहले वो फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ अहम भूमिका निभाते हुए नजर आईं थीं. दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज हुईं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं. अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज साझा करके लोगों को हैरान करती रहती हैं. आज अदाकारा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने ब्लैक ब्यूटी लुक लिया है. दरअसल, वो ब्लैक टॉप और जींस पहने हुए दिखाईं दी. उनके फैंस को तो यह लुक काफी पसंद आया है. तभी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  Avatar 2: 'अवतार 2' की कमाई में दिखी गिरावट, किया इतना कलेक्शन

आपको बता दें कि जब तब्बू से हाल ही में फिल्म कुत्ते (Kuttey) के ट्रेलर लॉन्च पर, उनसे पूछा गया कि वो दृश्यम 2 (Drishyam 2) और भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता के बारे में कैसा महसूस करती हैं? जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, 'मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक व्यक्ति की सफलता के बजाय पूरी फिल्म की सफलता है. मैं दोनों फिल्मों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही हूं, लेकिन सफलता और खुशी हर उस व्यक्ति के साथ साझा की जाती है, जो फिल्म में शामिल है.'

उन्होंने आगे कहा कि दोनों फिल्मों में शामिल हर व्यक्ति सफलता का हिस्सा पाने का हकदार है. 'फिल्म के लिए और फिल्म ने जो हासिल किया है और फिल्म में शामिल सभी लोगों के लिए बहुत खुशी है, क्योंकि हर कोई फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करता है. और हर कोई सफलता का हिस्सा पाने का हकदार है. मुझे लगता है कि अगर फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है तो मैंने एक बड़ी जिम्मेदारी पूरी की है, क्योंकि मैं उनका हिस्सा थी.' उनके इस जवाब ने हर किसी का दिल जीत लिया.