logo-image

सेकंड प्रेगनेंसी के साथ शो में वापसी करेंगी Disha Vakani उर्फ 'दयाबेन'!

'Taarak Mehta Ka Oolta Chashma' फेम 'दयाबेन' उर्फ Disha Vakani ने एक बार फिर से सुर्ख़ियों का बाजार गरम कर दिया है. दिशा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें उनका बेबी बंप साफ़ नजर आ रहा है.

Updated on: 25 Dec 2021, 06:44 PM

नई दिल्ली :

'Taarak Mehta Ka Oolta Chashma' फेम 'दयाबेन' उर्फ Disha Vakani भले ही कुछ वक्त से  शो से दूर हैं लेकिन उनकी चर्चा अभी भी सोशल मीडिया पर बनी ही रहती है. दयाबेन के वापस लौटने का फैंस को आज भी बेसबरी से इंतज़ार है. अब एक बार फिर दिशा ने सुर्ख़ियों का बाजार गरम कर दिया है. दिशा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं. इन फोटोज में उनका बेबी बंप साफ़ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों के चलते अब दिशा की सेकंड प्रेगनेंसी की खबरें सामने आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अफ्रीका तक पहुंची नोरा फतेही की दिवानगी, ऐसी हरकत कर किया जा रहा है फॉलो

दरअसल, दिशा वकानी के फैनक्लब द्वारा दिशा की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. पर्पल कलर का ऑउटफिट पहने इन तस्वीरों में दिशा का बेबी बंप साफ़ प्लांट हो रहा है. इन्हीं तस्वीरों ने अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. ये तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और इन्हीं तस्वीरों को देख कर फैंस दिशा की सेकंड प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगा रहे हैं. फोटोज में इतना तो क्लियर है कि दिशा प्रेग्नेंट हैं. मगर ये तस्वीरें हालही की हैं या पुरानी ये बता पाना मुश्किल है. बता दें कि, दिशा की पहली प्रेगनेंसी के टाइम पर भी उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं उनमें भी दिशा ने ऐसा ही कुछ वियर किया हुआ था. ऐसे में अंदाजन ये कहा जा सकता है कि शायद ये दिशा की पुरानी तस्वीरें ही हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha vakani 🔵 (@disha.vakani_)

हालांकि, खुद दिशा की तरफ से अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. इसलिए इन ख़बरों को सिर्फ एक कयास के तौर पर ही देखा जा रहा है. वहीं, ये भी बता दें कि, पहली प्रेग्नेंसी के वक्त मैटरनिटी लीव को लेकर शो से ब्रेक पर गईं दिशा वकानी ने अभी तक वापसी नहीं की है. दिशा सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. इसलिए फैंस को उनके बारे में कम ही जानने और देखने को मिलता है. दिशा की बेबी बंप में तस्वीरें वायरल होने के बाद जहां कई फैंस खुश हैं तो कई इस बात को लेकर चिंतित हैं कि दिशा शो तारक मेहता में कब लौटेंगी. गौरतलब है कि, दिशा ने साल 2017 में शादी की थी. उनकी एक बेटी है जिसका नाम स्तुति है. अब दिशा काम से ब्रेक लेकर फैमिली टाइम एंजॉय कर रही हैं.