logo-image

Tapsee Pannu: शादी के बाद सुहागन लुक में नजर आईं तापसी पन्नू, लेकिन नहीं दिखा मांग में सिंदूर

Tapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू ने पिछले महीने एक निजी समारोह में बॉयफ्रेंड माथियास बो के साथ शादी रचाई थी.

Updated on: 12 Apr 2024, 04:11 PM

नई दिल्ली:

Tapsee Pannu Saree look: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने नये साड़ी लुक को लेकर इंटरनेट पर छा गई हैं. शादी के बाद पहली बार तापसी साड़ी में नजर आई थीं. उन्होंने आनंद पंडित की बेटी, ऐश्वर्या की शादी में शिरकत की थी. इवेंट में तापसी शादी के बाद पहली बार एकदम सुहागन लुक में दिखीं. उन्होंने नई-नवेली दुल्हन की तरह लाल साड़ी पहनी थी. साथ में हैवी झुमके और बालों में गजरे ने उनके ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा दिए. हालांकि, सोशल मीडिया पर तापसी की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही फैंस उनसे मांग में सिंदूर न होने पर सवाल करने लगे. यूजर्स ने स्पॉट किया कि तापसी ने भले शादी के बाद एथनिक लुक फ्लॉन्ट किया हो, लेकिन न उन्होंने मंगलसूत्र पहना था और न ही एक्ट्रेस ने मांग में सिंदूर लगाया था. 

ये भी पढ़ें- Chamkila Review: दमदार एक्टिंग-शानदार म्यूजिक, चमकीला बनकर छा गए दिलजीत दोसांझ

सुर्ख लाल साड़ी और गजरा
डंकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू शादी के बाद पहली बार पब्लिकली नजर आईं. उन्होंने इवेंट में लाल साड़ी पहनकर एंट्री ली थी. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो लाल साड़ी को ज़री बॉर्डर के साथ खूबसूरती से सजाया गया था. साड़ी के पल्लू के किनारे पर एक खूबसूरत डिज़ाइन था. साड़ी के साथ उन्होंने काले और सुनहरे चेकर्ड पैटर्न वाला स्लीवलेस ब्लाउज पहना था. गोल्डन जूलरी, हैवी झुमके में तापसी मॉडर्न ब्राइड लग रही थीं. उन्होंने बालों में गजरा लगाकर इसे कंप्लीट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर्स ने सिंदूर पर पूछे सवाल
पिंक एक्ट्रेस शादी के बाद बिना मंगलसूत्र के नजर आईं. तापसी की तस्वीरों सामने आने के बाद यूजर्स ने उनकी मांग में सिंदूर न होने पर कई सवाल पूछे. कुछ यूजर्स ने तापसी से सुहागन लुक को कंप्लीट न करने पर ट्रोल किया. वहीं अधिकतर फैंस ने एक्ट्रेस के इस एथनिल अंदाज की जमकर तारीफ की हैं. 

ये भी पढ़ें- Mallika Sherawat-Emraan Hashmi: जब मल्लिका ने सांप को बताया था इमरान हाशमी से अच्छा किसर, मच गया था बवाल

फैंस ने तापसी को ट्रेडिशनल लुक में देख उनकी खूबसूरती और ग्लैमर की तारीफ की. पैपराजी ने भी दीवा के इस अंदाज पर उन्हें भरपूर फुटेज दी थी. हालांकि, तापसी के साथ उनके पति माथियास बो नजर नहीं आए.