logo-image

मिनी स्कर्ट और फरी जैकेट में तापसी पन्नू दिखी बार्बी डॉल, फॉन्ट की अपने टोंड एब्स

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. तापसी ने बॉलीवुड में 10 साल से ज्यादा समय तक काम किया है और कई सुपरहिट फिल्में भी की हैं. तापसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफी मश

Updated on: 10 Jun 2023, 01:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. तापसी ने बॉलीवुड में 10 साल से ज्यादा समय तक काम किया है और कई सुपरहिट फिल्में भी की हैं. तापसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं, हालही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें तापसी एक मॉर्डन बार्बी डॉल लग रही है. पोस्ट को शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा 'बेन्ड इट लाइक'. 

पोस्ट को शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा 'बेन्ड इट लाइक'. तापसी भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव न रहती हो, लेकिन जब भी वह कोई तस्वीर साझा करती हैं, तो यह तुरंत चर्चा का विषय बन जाती है. इस बार अभिनेत्री ने बार्बी से इंसपायर लुक में अपने सेक्सी एब्स को फॉट किया है. जैसे ही तापसी ने यह पोस्ट किया. उनके चाहने वालों ने कमेंट की बरसात कर दी.

बता दें , तापसी हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने मॉडलिंग करियर के बाद साल 2010 की तेलुगु फिल्म झुम्मंडी नादम से अभिनय की शुरुआत की और साल 2011 में तमिल फिल्म आदुकलम में काम किया. तापसी ने बॉलीवुड में डेविड धवन की कॉमेडी चश्मे बद्दूर के साथ अपनी शुरुआत की थी. बाद में उन्होंने कई हिट फिल्में भी की, जिसमें बेबी और पिंक से उनको बॉलीवुड में पहचान मिली.  

यह भी पढ़ें:- The Trial: काजोल ने खेला पब्लिसिटी स्टंट, वेब सीरीज प्रमोशन के लिए डिलीट किए इंस्टा पोस्ट

बाद में तापसी ने द गाजी अटैक, मुल्क, मनमर्जियां, बदला और मिशन मंगल फिल्म से प्रमुखता हासिल की. वहीं तापसी को बायोपिक सांड की आंख में भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड दिया गया था. तापसी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में हैं. 'डंकी' फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे है.  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)