logo-image

Taapsee Pannu Wedding: बॉयफ्रेंड के साथ शादी की खबरों पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

कई समाचार रिपोर्टों में बताया गया था कि लगभग एक दशक तक डेटिंग करने के बाद, तापसी पन्नू इस साल मार्च के अंत तक अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया है.

Updated on: 29 Feb 2024, 10:36 AM

New Delhi:

Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अक्सर किसी ना किसी कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माथियास बो (के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लव लाइफ के बारे में कुछ भी शेयर नहीं किया है या अपने बॉयफ्रेंड माथियास बो के साथ अपने कथित रिश्ते के बारे में बात नहीं की है. लेकिन अपने प्यार से जल्द ही शादी की खबरें सुर्खियों में आने के बाद उन्होंने आखिरकार चुप्पी तोड़ी. 

तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ अपनी शादी की खबरों पर रिएक्शन दिए 
जब मीडिया ने उनकी कथित शादी के बारे में पूछताछ की, तो एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी भी अपने निजी जीवन के बारे में कोई बयान नहीं दिया है. एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी कोई सफाई नहीं दी है और न ही कभी दूंगी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mathias Boe (@mathias.boe)

इस दिन होगी शादी!
मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. खबरों की मानें तो शादी का जश्न मार्च के अंत में उदयपुर में होगा. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी से हटके, जिन्होंने कुछ बॉलीवुड सितारों को शादी में इंवाइट किया था, तापसी और माथियास अपने समारोह को अंतरंग और पर्सनल रखेंगे, जिसमें केवल उनके करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे. इसके अलावा, यह एक सिख और ईसाई संलयन शादी होगी.

यह भी पढ़ें - Anant Ambani-Radhika Merchant: शादी से पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने की अन्न सेवा, हजारों गांववालों को परोसा खाना

भले ही एक्ट्रेस मैथियास बो के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा नहीं किया है, लेकिन बो के सोशल मीडिया पोस्ट ने उनके साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट करके इसे ऑफिशियल बना दिया है. स्टार के जन्मदिन पर, बो ने उनके लिए एक नोट भी लिखा जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो पागल छोटे प्राणी, लानत है हम तेजी से बूढ़े हो रहे हैं, खासकर तुम. मैं विश्वास नहीं कर सकता कि मैं कितना भाग्यशाली हूं कि मुझे कोई ऐसा व्यक्ति मिला जो मुझे ज्यादा परेशान नहीं करता और (कभी-कभी) मेरे घटिया चुटकुलों पर हंसता है. मैं आपको मुस्कुराते रहने की पूरी कोशिश करूंगा.”