logo-image

Anant Ambani-Radhika Merchant: शादी से पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने की अन्न सेवा, हजारों गांववालों को परोसा खाना

रिलायंस इंडस्ट्रीज के सबसे छोटे वारिस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का उत्सव गुजरात के जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड गांव में 'अन्न सेवा' के साथ शुरू हुआ.

Updated on: 29 Feb 2024, 07:50 AM

New Delhi:

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding Functions: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस जोड़े ने जामनगर में अन्न सेवा के साथ अपने विवाह के पहले के फेस्टिवल की शुरुआत की. तस्वीरों में, जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को मुकेश अंबानी के साथ शहर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड गांव में अन्न दान करते देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने की अन्न सेवा 
आपको बता दें कि, रिलायंस इंडस्ट्रीज के सबसे छोटे वारिस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का उत्सव गुजरात के जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड गांव में 'अन्न सेवा' के साथ शुरू हुआ. अन्न सेवा के तहत गांव के करीब 51 हजार लोगों को भोजन कराया गया.अपनी पारिवारिक परंपरा को कायम रखते हुए, रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका सहित परिवार के अन्य सदस्यों ने ग्रामीणों को गुजराती भोजन परोसा. यह अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अन्न सेवा में शामिल हुए 1,000 मेहमान
अन्न सेवा' कार्यक्रम में राधिका की नानी और माता-पिता वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी हिस्सा लिया. 'अन्न सेवा' के बाद, उपस्थित लोगों को गायक कीर्तिदान गढ़वी द्वारा लोक संगीत प्रदर्शन का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया था. अनंत और राधिका अपने प्री-वेडिंग फंक्शन्स के हिस्से के रूप में जामनगर के रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में तीन दिनों तक करीब 1,000 मेहमानों की मेजबानी करेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हेल्थ प्रॉब्लम में अनंत के साथ खड़ी थी राधिका मर्चेंट 
यह पूछे जाने पर कि उन्होंने प्री-वेडिंग इवेंट्स के लिए जामनगर को क्यों चुना, अनंत ने कहा कि वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के 'वेड इन इंडिया' आह्वान से प्रेरित थे. मीडिया के सामने अनंत ने यह भी कहा कि उन्होंने जामनगर को चुना क्योंकि यह उनकी दादी का जन्मस्थान है, और वह शहर जहां उनके दादा धीरूभाई अंबानी और पिता मुकेश अंबानी ने अपना बिजनेस शुरू किया था. मीडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान, अनंत अंबानी ने अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट की तारीफ की और उन्हें लगातार सपोर्ट देने के लिए "अपने सपनों का व्यक्ति" कहा, खासकर हेल्थ प्रॉब्लम्स के साथ उनके स्ट्रगल के दौरान. उन्होंने कहा, “राधिका मेरे कठिन समय के दौरान सपोर्ट के एक मजबूत स्तंभ की तरह खड़ी रही है, जब मैं हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहा था. यहां तक ​​कि मेरे माता-पिता ने भी मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं होने दिया कि मैं बीमार हूं. यहां तक ​​कि जब डॉक्टरों ने कुछ चीज़ों को छोड़ दिया, तब भी उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया. इसके अलावा, राधिका ने मुझे ताकत दी.