logo-image

Taapsee Pannu ने लोगों से की फिल्म दोबारा देखने की अपील, वायरल हुआ उनका ये खास नोट

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में एक खास नोट लिखकर अपने फैंस से फिल्म दोबारा को देखने की अपील की है. अदाकारा ने अपने इस नोट में लिखा है कि उनकी फिल्म दोबारा को मौका मिलना चाहिए.

Updated on: 19 Aug 2022, 07:27 AM

नई दिल्ली :

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने साउथ फिल्मों से लेकर हिंदी फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में करीब एक दशक गुजार लिया है. उनकी अदाकारी पर अब किसी भी प्रकार का शक नहीं किया जा सकता है. उन्होंने आज कई बड़ी फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. उन्होंने हाल ही में एक खास नोट लिखकर अपने फैंस से फिल्म दोबारा को देखने की अपील की है. अदाकारा ने अपने इस नोट में लिखा है कि उनकी फिल्म दोबारा को मौका मिलना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की जमकर तारीफ की है. उनके इस नोट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया भरभरकर दे रहे हैं. 

यह भी जानिए -  जन्माष्टमी पर बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर लिखा स्पेशल पोस्ट

तापसी पन्नू ने अपने नोट में लिखा- 'अपनी रिलीज से पहले की स्क्रीनिंग से हमें जो अपार प्यार मिल रहा है, उससे हमें एहसास हुआ है कि हम बॉक्स ऑफिस की सफलता की आड़ में एक अच्छी फिल्म बनाने की खुशी को कैसे याद करते हैं. यहां उन निर्माताओं का एक नोट है, जिन्होंने 'दोबारा' जैसी फिल्म के साथ खड़े होने का साहस किया और यह सुनिश्चित किया कि यह सिनेमाघरों में रिलीज हो, एक ऐसी फिल्म जो दर्शकों की बुद्धि को कमजोर नहीं करती है.

उन्होंने लिखा- 'हम इस तथ्य का जश्न मनाएंगे कि हम ऐसी फिल्म बना सकते हैं, जब सुरक्षित खेलना ही अस्तित्व का एकमात्र विकल्प है, भले ही बॉक्स ऑफिस परिणाम कुछ भी हो. हम जानते हैं कि हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है जिस पर हमें गर्व है, उम्मीद करते हैं कि आप हमें मौका देंगे.