logo-image

जन्माष्टमी पर बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर लिखा स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड सेलेब्स एक दूसरे को बधाईयां देने के लिए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी करते हैं.

Updated on: 18 Aug 2022, 10:55 PM

highlights

  • हस्तियों ने सोशल मीडिया पर दी शुभकामनाएं
  •  बिग बी ने शेयर किया पुराना वीडियो 
  • विवेक अगनिहोत्री ने शेयर किया संदेश 

नई दिल्ली:

देशभर में जन्माष्टमी का त्योहार बड़े धूमधाम से 19 अगस्त को मनाया जाएगा. जन्माष्टमी के दिन कृष्ण भगवान की पूजा की जाती है. इस दिन कई लोग व्रत रखते हैं और एक दूसरे को बधाईयां भी देते हैं. वहीं बॉलीवुड सितारे भी इस त्योहार को लेकर काफी उत्साह में रहते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स एक दूसरे को बधाईयां देने के लिए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी करते हैं. इसी बीच जन्माष्टमी के अवसर पर महानायक अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, काजल अग्रवाल और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री जैसी कई महान हस्तियों ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं हैं.

बता दें बिग बी ने अपनी एक पुरानी फिल्म का एक पुराना वीडियो शेयर किया जहां उन्हें दही हांडी तोड़ते हुए देखा जा सकता है. क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आला रे आला गोविंदा आला. साथ ही  दिग्गज अभिनेत्री हेमा ने भी अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और कैप्शन के साथ भगवान कृष्ण की एक तस्वीर पोस्ट की, "यह वह त्योहार टोनाइट है जिसे हम सभी खुशी और उत्साह के साथ देखते हैं. उन्होंने आगे कहा, हाँ! यह श्री कृष्ण जन्माष्टमी है, जो भगवान के जन्म का जश्न मनाती है जो सभी बुराई को नष्ट करने के लिए पृथ्वी पर आए थे, उनकी भगवत गीता को सम्मानजनक जीवन जीने के तरीके पर सबसे अच्छे ग्रंथ के रूप में स्वीकार किया जाता है.

ये भी पढ़ें-Bipasha Basu ने प्रेग्‍नेंसी को लेकर किया खुलासा, कहा - भगवान की कृपा रही मैं कंसीव्‍ड हो गई...

विवेक अगनिहोत्री ने शेयर किया संदेश

वहीं निर्माता विवेक अगनिहोत्री ने भी ट्विटर के माध्यम से बहुत प्यारा संदेश शेयर किया है. उन्होंने लिखा, कृष्ण हिंदू समाज तक ही सीमित नहीं हैं.  कृष्ण केवल विश्वासियों को संबोधित नहीं करते हैं. वह जीवन और ब्रह्मांड को संबोधित करता है. अगर आज की दुनिया को किसी ऐसे वैश्विक नेता की जरूरत है जो हमें संकट से बाहर निकाल सके और प्रेम, सद्भाव, शांति और विकास की दुनिया में ले जा सके, तो वह केवल भगवान कृष्ण हैं.