logo-image

Bipasha Basu ने प्रेग्‍नेंसी को लेकर किया खुलासा, कहा - भगवान की कृपा रही मैं कंसीव्‍ड हो गई...

बिपाशा (Bipasha Basu) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौराना अपने प्रेग्‍नेंसी को लेकर बात करते हुए कई सारे खुलासे किए हैं.

Updated on: 18 Aug 2022, 08:27 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) बॉलीवुड के शानदार कपल्स में एक हैं. इनकी जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ी में से एक है. बिपाशा ने अपने सभी चाहने वालों को हाल ही में एक खुशखबरी शेयर की है. दरअसल, वो मां बनने वाली हैं. इस खबर के आने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. हाल ही में उन्होंने प्रेग्‍नेंसी को लेकर खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने पैरेंट्स बनने के लिए कोशिश की है. इसके लिए वो लंबे समय से ट्राई कर रही थी. 43 वर्षीय बिपाशा ने बताया कि 20202 में उन्होंने प्रेग्‍नेंसी को लेकर आइडिया पूरी तरह से ड्रॉप कर दिया था.  

यह भी जानिए -  सॉन्ग 'काला चश्मा' में थिरकते दिखे Jimmy Fallon और Demi Lovato,देखें Siddharth Malhotra का रिएक्शन

आपको बता दें कि बिपाशा (Bipasha Basu) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौराना अपने  प्रेग्‍नेंसी को लेकर बात करते हुए कहा, ‘जिंदगी में निश्चित रूप से इस पर फोकस करने का प्‍लान था. मैं एक्‍चुअली किसी प्रकार के काम की जिम्‍मेदारी नहीं ले रही थी, क्‍योंकि मुझे एक बच्‍चा चाहिए था. फिर हमने तुरंत काम करना शुरू कर दिया. इसमें थोड़ा समय लगा.’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘2020 में हमने इस आइडिया को पूरी तरह से ड्रॉप कर दिया, क्‍योंकि हमें पता नहीं था कि दुनिया किस ओर जा रही है. इसलिए हमने कोशिश करने से एक साल का ब्रेक लिया. 2021 में हमने फिर से प्रयास शुरू करने का फैसला किया और भगवान की कृपा रही. मैं कंसीव्‍ड हो गई.’ एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने मां बनने की जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी है.