logo-image

Veer Savarkar Teaser: वीर सावरकर का धांसू टीजर रिलीज, रणदीप हुड्डा को देख फैंस हुए इम्प्रेस

रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) का पहला टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के जरिए हमें वीर सावरकर के जीवन के हर पहलुओं को जानने का मौका मिलेगा. इस फिल्म से रणदीप हुड्डा बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं, जिससे उनके फैंस फिल्म को लेकर और भी एक्साइटेड हो गए हैं.

Updated on: 28 May 2023, 07:56 PM

नई दिल्ली :

Swatantra Veer Savarkar Teaser : रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) का  टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के जरिए हमें वीर सावरकर के जीवन के हर पहलुओं को जानने का मौका मिलेगा. इस फिल्म से रणदीप हुड्डा बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं, जिससे उनके फैंस फिल्म को लेकर और भी एक्साइटेड हो गए हैं. सामने आए वीडियो में सामाजिक कार्यकर्ता वीर सावरकर के रूप में रणदीप हुड्डा की झलक देखने को मिली है, जिसमें एक्टर बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं. 

आजादी से जुड़ी है कहानी - 

आपको बता दें कि टीजर में, सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'महात्मा गांधी गलत नहीं थे, लेकिन भारत को 35 साल पहले आजादी मिल सकती थी अगर उन्होंने अपनी अहिंसा की विचारधारा का पालन नहीं किया होता.' टीजर के दौरान फिल्ममेकर्स का दावा है कि सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) ने भगत सिंह, सुभाष चंद्र बोस और खुदीराम बोस को प्रेरित किया है. वीडियो को फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. 

फैंस का रिएक्शन -

टीजर रिलीज के बाद फैंस अपना रिएक्शन देने से खुदको रोक नहीं पाए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'ये स्टारडम के हकदार हैं.' दूसरे ने कहा, 'हम इसे एक ब्लॉकबस्टर बनाएंगे. धन्यवाद, रणदीप भाई हर भारतीय को वास्तविक कहानी बताने के लिए.'  एक अन्य ने कहा, 'यह शानदार फिल्म लग रही है! रणदीप जी को शुभकामनाएं.' एक अन्य ने कहा, 'आखिरकार कुछ कंटेंट जो अब तक इंडस्ट्री में दिखाए गए नैरेटिव से काफी अलग है इसे देखना काफी दिलचस्प होगा.' फैंस के कमेंट्स से ये तो साफ पता चल रहा है कि फिल्म पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 

यह भी पढ़ें : Karisma Kapoor Viral Video : एक्स हसबैंड संग डिनर करते हुए स्पॉट की गई करिश्मा कपूर, फैंस हुए हैरान