logo-image

Karisma Kapoor Viral Video : एक्स हसबैंड संग डिनर करते हुए स्पॉट की गई करिश्मा कपूर, फैंस हुए हैरान

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर लाइमलाइट बटोरती हैं. हाल ही में उन्हें अपने एक्स हसबैंड संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 28 May 2023, 06:28 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर लाइमलाइट बटोरती हैं. हाल ही में उन्हें अपने एक्स हसबैंड संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि करिश्मा रेस्टोरेंट से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. आउटिंग के लिए उन्होंने प्रिंटेड फ्लोरल आउटफिट और ब्लैक हील्स चुनी जो उनके लुक को क्लासी बना रही है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने साथ एक बैग भी कैरी किया. 

यह भी पढ़ें :  Raghav-Parineti Wedding: उदयपुर में शाही शादी रचाएंगे राघव-परिणीति! सामने आई वेडिंग वेन्यू की डीटेल

क्लिप वायरल - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि क्लिप में उन्हें 'थैंक यू' बोलते हुए भी देखा गया . हालांकि संजय उनकी कार के पास खड़े थे, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे से बात नहीं की. एक अन्य वीडियो में करिश्मा की बेटी समायरा कपूर भी अपने दोस्तों के साथ देखी गईं. समायरा ब्लैक ड्रेस और व्हाइट स्नीकर्स में बेहद प्यारी लग रही थी, लोग उन्हें उनकी मां की कॉपी बता रहे हैं. खैर, कुछ लोग करिश्मा और संजय की इस मीटिंग से काफी हैरान हैं. साथ ही नाराजगी जता रहे हैं.

करिश्मा और संजय का रिश्ता - 

जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा ने 2003 में संजय से शादी की थी, जिसके बाद वो दो बच्चों के माता-पिता बने. 2014 में करिश्मा और संजय ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी थी. लेकिन उनका तलाक तब गड़बड़ हो गया, जब दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कई आरोप लगाए और आखिरकार 2016 में मंजूर कर लिया गया. इसके बाद संजय ने 2017 में प्रिया सचदेव से शादी कर ली और उनके दो बच्चे हैं.

यह भी पढ़ें : Priyanka-Nick Date : जमाने की नजरों से दूर छिपते -छिपाते डेट पर निकले निक और प्रियंका, तस्वीरें वायरल