News Nation Logo

स्वरा को भारत में लग रहा डर, लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का हाल ही में एक बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने हमारे देश भारत को लेकर बड़ी बात कही है. हालांकि, उनका ये बयान सामने आने के बाद लोग उनकी पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Oct 2021, 02:39:04 PM
241416110 2953940424862314 8324662653779640701 n

स्वरा ने दिया ये बयान, लोग कर रहे कमेंट (Photo Credit: @reallyswara Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी बेबाकी के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, कई बार उन्हें अपने बयानों के चलते ट्रोल भी होना पड़ता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक विवादास्पद बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें नए भारत में डर लगता है, वह यहां सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं. स्वरा के इस बयान पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. स्वरा ने एक ट्वीट करते हुए कहा- 'चौंकाने वाला, शर्मनाक और पूरी तरह से अविश्वसनीय! नए भारत में कोई भी सुरक्षित नहीं है... भीड़ को पीट-पीट कर मार डालने की बर्बरता की संस्कृति ने हमें एक ऐसे मुकाम पर पहुंचा दिया है जहां किसी पर भी कभी भी किसी भी चीज के लिए हमला किया जा सकता है! भयावह.'

एक्ट्रेस अपने इस विवादित बयान के चलते लोगों के निशाने पर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा- दीदी आपको इस ट्वीट का कितना मिला? वहीं दूसरे ने लिखा- तुम्हें भारत में डर लगता है तो पाकिस्तान क्यों नहीं चली जाती. इसके अलावा एक यूज़र ने स्वरा को हिंदू धर्म छोड़ने की सलाह दे डाली है. 

यह भी पढ़ें-

उर्वशी ने करवाचौथ पर पहनी ऐसा ड्रेस कि मच गया बवाल

इस मामले के बाद आया स्वरा का रिएक्शन

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर का ये बयान ऐसे समय पर आया है, जब प्रकाश झा के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज़ 'आश्रम' की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता जबरदस्ती सेट पर घुस गए. इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने निर्देशक प्रकाश झा के साथ बदसलूकी की. उनके चेहरे पर स्याही भी फेंकी. इस पूरे मामले को वहां मौजूद लोगों ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो में दिख रहा है कि बजरंग दल के कार्यकर्ता टीम के सदस्यों का पीछा करते हुए उनमें से एक को पकड़ कर मारपीट कर रहे हैं. 

स्वरा ने हिंदूओं पर कही थी ये बात

इससे पहले भी स्वरा ने ऐसे विवादास्पद बयान दिए हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था- 'एक हिंदू होने पर शर्मिंदा हूं.' हालांकि, इस बयान के बाद स्वरा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. दरअसल, उन्होंने ये बयान गुरुग्राम का मामला सामने आने के बाद किया. जिसमें मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग नमाज़ अदा कर रहे थे, तभी भीड़ वहां पहुंच गई और नमाज़ पढ़ रहे लोगों के सामने 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगी.   

First Published : 25 Oct 2021, 12:24:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.