logo-image

देश को प्यार करने की याद दिला रही हैं स्वरा भास्कर, ट्वीट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने मुखर अंदाज और बेबाक बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वालीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस ट्वीट पर भी सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं

Updated on: 14 Feb 2022, 02:24 PM

नई दिल्ली:

बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने वैलेंटाइंस डे के मौके पर ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. इस खास दिन को लोग काफी अच्छे से सेलिब्रेट करते हैं. सोशल मीडिया पर भी सेलेब्स अपने-अपने प्यार को इस खास दिन की बधाई दे रहा है. ऐसे में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के द्वारा किया गया ट्वीट चर्चा में आ गया है. सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने मुखर अंदाज और बेबाक बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वालीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस ट्वीट पर भी सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Valentines Day: मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक PHOTO

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट में लिखा, 'हम प्यार करना भूलते जा रहे देश को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे...' स्वरा अपने इस छोटे से ट्वीट से लोगों को बड़ा मैसेज देना चाहती हैं. स्वरा के इस ट्वीट पर लोग अपना-अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. बीते दिनों स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का हिजाब विवाद पर भी बेबाक रूप देखने को मिला था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के करियर की बात करें तो वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. साल 2009 में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं स्वरा दिल्ली के जेएनयू से पढ़ी हुई हैं शायद इसीलिए वहां के स्टूडेंट्स के प्रोटेस्ट में भी साथ खड़ी नजर आती हैं. स्वरा भास्कर को पहचान फिल्म तनु वेड्स मनु में कंगना की फ्रेंड का किरदार निभाकर मिली थी. इसके बाद रांझणा में भी स्वरा के अभिनय की तारीफ हुई थी. आने वाले समय में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के पास ओटीटी के कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.