logo-image

स्वरा भास्कर ने कंगना के ट्वीट पर कहा- मुझे गालियां देना चाहती हैं तो...

या बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान कहा कि इस मनोरंजन उद्योग के बारे में सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है. उन्होंने सरकार से इसकी सुरक्षा करने और उसका साथ देने की मांग की

Updated on: 17 Sep 2020, 10:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) की 'थाली' संबंधी टिप्पणी पर बुधवार को रिएक्शन देते हुए कहा कि उन्हें थाली में सजाकर कुछ नहीं मिला. जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान कहा कि इस मनोरंजन उद्योग के बारे में सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है. उन्होंने सरकार से इसकी सुरक्षा करने और उसका साथ देने की मांग की. जया बच्चन ने कहा, 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. गलत बात है.' वहीं इस ट्वीट वॉर में स्वरा भास्कर की भी एंट्री हो गई है.

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'किस थाली की बात आप कर रही हैं, जया जी? एक ऐसी थाली दी गयी जिसमें दो मिनट की भूमिका, आईटम नंबर एवं रोमांटिक सीन की पेशकश थी और वो भी हीरो के साथ सोने के बाद. मैंने फिल्मोद्योग को नारीवाद का पाठ पढ़ाया, देशभक्ति वाली फिल्मों से ‘थाली’ सजायी. यह मेरी अपनी थाली है जयाजी , आपकी नहीं'.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने खास अंदाज में PM नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का यह ट्वीट देखकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) खुद को रोक नहीं पाईं और जवाब देते हुए लिखा कि बड़ों की इज्जत करना भारतीय संस्कृति का पहला सबक है और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अपने दिमाग की गंदगी अपने तक सीमित रखिए. यदि आप मुझे गालियां देना चाहती हैं तो दीजिए ... मैं खुशी खुशी आपकी बकवास सुनूंगी और आपके साथ ये कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी. बड़ों का आदर करना भारतीय संस्कृति में पढ़ाया जाने वाला पहला पाठ है और आप स्वघोषित राष्ट्रवादी हैं.'

यह भी पढ़ें: हीरो के साथ सोने के बाद 2 मिनट के रोल मिलते हैं बॉलीवुड में, कंगना ने जया बच्‍चन को दिया करारा जवाब

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड 2 भागों में बंट चुका है. एक तरफ जहां कई लोग कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के समर्थन में आए हैं तो वहीं कई सेलेब्स ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) का साथ देते हुए सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है.