News Nation Logo

राहुल गांधी के पुशअप्स Video पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, कही ये बात

सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हाइयर सेकेंडरी स्कूल में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पहले स्टूडेंट्स के साथ डांस किया और इसके बाद उन्होंने युवाओं के साथ पुशअप्स भी लगाए

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Mar 2021, 06:16:18 PM
swara bhasker

राहुल गांधी के पुशअप वीडियो पर आया स्वरा का रिएक्शन (Photo Credit: फोटो- @reallyswara Instgaram)

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों तमिलनाडु में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान कभी वह मछुआरों के साथ मछलियां पकड़ते हुए समुद्र में गोता लगा रहे हैं तो कभी वह छात्रों से मुलाकात कर रहे हैं. यहां के सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हाइयर सेकेंडरी स्कूल में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पहले स्टूडेंट्स के साथ डांस किया और इसके बाद उन्होंने युवाओं के साथ पुशअप्स भी लगाए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है.

यह भी देखें: एक्शन किंग हैं टाइगर श्रॉफ

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'यह बंदा कमाल का है!'. स्वरा ने एएनआई के ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें राहुल के वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है, 'कांग्रेस नेता राहुल गांधी तमिलनाडु के सेंट जोसेफ मेट्रिक्यूलेशन हायर सेकंडरी स्कूल में छात्रों के साथ पुशअप्स कर रहे हैं और अकिदो के दांव दिखा रहे हैं.' राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स राहुल की कमाल की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया योग करते हुए Video, बताया चोट से उबरने का उपाय

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मुलागुमूदु के सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हाइयर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों को अकिडो की ट्रेनिंग भी दी. वहीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के बारे में बात करें तो सोशल मीडिया पर स्वरा अपनी बेबाक बयानी के लिए काफी मशहूर हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं फिल्म जगत हो या राजनीति, हर मुद्दे पर स्वरा (Swara Bhaskar) अपनी राय रखती हैं. इसकी वजह से स्वरा को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. दिल्ली में जन्मीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने जेएनयू से सोशियोलॉजी में डिग्री हासिल की है, नॉन फिल्मी बैकग्राउंड होने के चलते भले ही स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को अपने फिल्मी करियर में मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लेकिन के समय में स्वरा की गिनती टॉप की एक्ट्रेसेस में होती है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने बॉलीवुड फिल्म रांझणा से लेकर अनारकली ऑफ आरा, तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Mar 2021, 06:16:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.