News Nation Logo
Banner

दिल्‍ली हिंसा में गिरफ्तार उमर खालिद के समर्थन में उतरीं स्‍वरा भास्‍कर हुईं Troll

देशविरोधी गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप में जेएनयू के छात्र नेता रहे उमर खालिद (Umar Khalid) को गिरफ्तार करके दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने आज अदालत से 10 दिन का रिमांड मांगी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Sep 2020, 07:38:59 PM
Swara Bhasker

उमर खालिद के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर हुईं ट्रोल (Photo Credit: फोटो- @reallyswara Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर दिल्ली दंगों (Delhi Riots) के सिलसिले में गिरफ्तार उमर खालिद (Umar Khalid) की रिहाई की मांग कर रही हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''हैशटैग आई स्टैंड विद उमर खालिद, हैशटैग फ्री उमर खालिद.' इस ट्वीट के बाद से स्वरा लगातार कई ऐसे ट्वीट रीट्वीट कर चुकी हैं जिनमें उमर खालिद (Umar Khalid) के पुराने वीडियो और बयान हैं. इन ट्वीट्स की वजह से स्वरा ट्रोल हो रही हैं और ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: सिमरन कौर सूरी का आरोप, साजिद खान ने कहा था- मैं डायरेक्‍टर हूं, मेरा हक है तुम्‍हारी पूरी बॉडी देखने का...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्विटर ट्रेंडिंग की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ट्विटर आज फिर से मेरा नाम ट्रेंड कर रहा है !!! Awwww !!! ये लोग वास्तव में मुझे कभी छोड़ नहीं सकते.' स्वरा ने ट्रोलिंग को भी पॉजिटिव के रूप में शेयर किया है.

बता दें कि देशविरोधी गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप में जेएनयू के छात्र नेता रहे उमर खालिद (Umar Khalid) को गिरफ्तार करके दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने आज अदालत से 10 दिन का रिमांड मांगी है, हालांकि स्पेशल सेल उमर खालिद से इससे पहले भी दो दफा नोटिस देकर लंबी पूछताछ कर चुकी थी, लेकिन पर्याप्त साक्ष्य मिलने के बाद रविवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: सुशांत की मौत के 3 महीने : अंकिता बोलीं, वक्त कितना जल्द बीत जाता है

उमर खालिद (Umar Khalid)को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज अदालत में पेश कर 10 दिन के रिमांड की मांग की गई तो दलील यह दी की दिल्ली दंगों की साजिश की जांच यूएपीए सेक्शन के तहत स्पेशल सेल कर रही है जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी है उसमें बड़े-बड़े नाम सामने आ रहे हैं, जांच के चलते पिछले 2 महीने में कई अहम गवाहों व आरोपियों के बयान दर्ज किए गए, जिनमें उमर खालिद की भूमिका होने की बात हर तरफ से सामने आई. उमर खालिद के भड़काऊ भाषण के वीडियो सामने आए, वह ताहिर हुसैन, सरजील इमाम, मीरन हैदर, फातिमा देवांगना नताशा आदि साजिश कर्ताओं के संपर्क में था.

First Published : 14 Sep 2020, 07:38:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो