News Nation Logo

Swara Bhaskar शादी से पहले बन गई हैं मां! मीडिया से बातचीत में बताई बड़ी बात

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Dec 2021, 11:45:04 AM
article

स्वरा ने नेटिजन्स की बोलती कर दी बंद (Photo Credit: @reallyswara Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसको लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने बीते दिनों खुलासा किया था कि वो बच्चा गोद लेना चाहती हैं. जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने Central Adoption Resource Authority (CARA) में Prospective Adoptive Parent (PAP) के तौर पर अपना नाम दर्ज कराया है. जिस पर लोगों ने रिएक्शन देते हुए स्वरा को खूब आड़े हाथों लिया था. इसके साथ ही ये भी कहा गया था कि अब उनसे कौन शादी करेगा. अब इस पर स्वरा का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने अपने इस फैसले पर बात की है. 

यह भी पढ़ें- गाड़ी और घोड़ी छोड़ हेलीकॉप्टर से एंट्री लेंगे विक्की-कैटरीना, सामने आई ये बड़ी वजह

स्वरा (Swara Bhasker) ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत में कहा, उनके बच्चा गोद लेने का फैसला लेने के बाद लोगों को इस बात की चिंता हो रही है कि उनसे शादी कौन करेगा. उन्होंने कहा, ये इस स्टेज की शुरुआत है, इसका प्रोसेस काफी लंबा है. जिसमें बहुत इंतज़ार करना होता है. स्वरा का कहना है कि ये जरूरी भी है क्योंकि राज्य और CARA ये फैसला काफी सोच-समझ कर करती है कि अनाथ बच्चे जिन मां-बाप को दिए जा रहे हैं, वो उनका ख्याल रखेंगे. साथ ही बच्चों को सही मायने में प्यार और सुरक्षा देंगे. एक्ट्रेस ने कहा, वो जानती हैं कि बतौर सिंगल पेरेंट बच्चे को संभालना मुश्किल होता है, लेकिन वो इसके लिए तैयार है. साथ ही आने वाले बच्चे के लिए काफी खुश भी हैं.

एक्ट्रेस (Swara Bhasker)ने इस दौरान बताया कि बच्चा गोद लेने के फैसले के बाद उन्हें कई तरह के टिपिकल सवालों का सामना करना पड़ रहा है. लोग सवाल कर रहे हैं कि अब आप शादी नहीं करेंगी? या आपसे शादी कौन करेगा? लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि उनके माता-पिता, भाई-भाभी और करीबी दोस्तों ने इस फैसले का सम्मान किया है और सपोर्ट दिखाया है. 

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब किसी एक्ट्रेस ने सिंगल होते हुए बच्चा गोद लिया हो. इससे पहले रवीना टंडन (Raveena Tandon) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जैसी बड़ी अदाकाराएं भी बच्चे गोद ले चुकी हैं. ऐसे में स्वरा के इस फैसले के बाद उन्हें इन एक्ट्रेसेस से कंपेयर किया जा रहा है. 

बहरहाल, अगर बात करें स्वरा (Swara Bhasker)के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म 'आपके कमरे में कौन रहता है', 'शीर कोरमा' और 'जहां चार यार' में दिखने वाली हैं. फैंस को स्वरा की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है. इससे पहले स्वरा वेब सीरीज़ 'रसभरी' और 'भाग बीनी' में दिखाई दी थी.  

First Published : 04 Dec 2021, 11:31:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.