News Nation Logo

गाड़ी और घोड़ी छोड़ हेलीकॉप्टर से एंट्री लेंगे विक्की-कैटरीना, सामने आई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरों से बाज़ार गर्म है. इस बीच खबर आ रही है कि दोनों अपनी शादी में हेलीकॉप्टर से एंट्री लेंगे. इसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 03 Dec 2021, 06:41:54 PM
248778653 417065933324052 2003454051012874530 n

हेलीकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू पहुंचेंगे विक्की-कैटरीना (Photo Credit: @vickykatrina.updates Instagram)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरों से बाज़ार गर्म है. लगातार खबरें आ रही हैं कि दोनों ने अपनी शादी की सारी तैयारियां कर ली हैं. चाहे वो हल्दी-मेंहदी का आउटफिट हो, वेडिंग ड्रेस हो या वेन्यू हो सबकुछ शानदार होने वाला है. अब भी शादी भी तो बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों की है. ऐसे में उनकी एंट्री खास न हो, ऐसा हो नहीं सकता. अब खबर आ रही है कि दोनों वेडिंग वेन्यू पर हेलीकॉप्टर से एंट्री लेंगे. 

सूत्रों की मानें तो इस तरह उनकी वेडिंग तो खास होगी ही. लेकिन दोनों ने हेलीकॉप्टर से एंट्री लेने का फैसला इसलिए किया है, जिससे वो मीडिया की नज़रों से बच सके. जानकारी के मुताबिक, दोनों 5 दिसंबर को मुंबई से जयपुर पहुंचेंगे. जिसके बाद हेलीकॉप्टर के जरिए एयरपोर्ट से सीधे वेडिंग वेन्यू पहुंचेंगे. इसके लिए वो प्राइवेट हेलीकॉप्टर बुक कराने वाले हैं. ज़ाहिर है इसके लिए उन्हें भारी कीमत चुकानी होंगी. हालांकि, बता दें कि अपनी शादी को सबसे यादगार बनाने के लिए दोनों कई तरह की चीज़ें करने में लगे हुए हैं. दोनों ने अपनी शादी के लिए जयपुर का सिक्स सेंसेस फोर्ट चुना है. इस फोर्ट के लिए वो 60-90 हज़ार रुपए एक दिन के लिए अदा कर रहे हैं. दोनों की शादी की तैयारियों को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये कितनी खास होने वाली है. 

बता दें कि इससे पहले ये भी खबर गलियारों में घूम रही है कि दोनों ये नहीं चाहते कि उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो. इसके लिए उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स एक इंटरनेशनल मैग्जीन को बेच दिए हैं. यहां तक कि शादी में शिरकत करने वाले गेस्ट्स से नॉन डिस्क्लोज़र एग्रीमेंट भी साइन करवाया जाएगा. जिससे कोई भी उनकी शादी की तस्वीरों को कहीं भी शेयर न करे.

खैर, अगर बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो कैटरीना (Katrina Kaif) कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. जिनमें 'टाइगर 3', 'जी ले ज़रा', 'फोन भूत' और 'ज्वेल ऑफ इंडिया' का नाम शामिल है. इसी तरह विक्की कौशल भी आने वाले दिनों में अपनी फिल्मों के चलते काफी बिज़ी रहने वाले हैं. एक्टर (Vicky Kaushal) फिल्म 'तख्त', 'गोविंदा नाम मेरा', 'सैम बहादुर' और 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में दिखने वाले हैं.  

First Published : 03 Dec 2021, 06:41:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.