logo-image

Swara Bhaskar Birthday: स्वरा भास्कर को जन्मदिन पर पति फहाद अहमद से मिली रोमांटिक बधाई, देखें पोस्ट

Swara Bhaskar Birthday: स्वरा भास्कर के बर्थडे पर उनके पति फहद अहमद ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 09 Apr 2024, 11:15 AM

नई दिल्ली:

Swara Bhaskar Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को फैंस से शुभकामनाएं मिली हैं. इस बीच उनके पति फहद अहमद ने एक्ट्रेस के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. हाल ही में इस जोड़े ने अपनी बेटी राबिया का अन्नप्राशन समारोह मनाया था. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पारंपरिक समारोह की झलकियां भी साझा की थी. फहद ने स्वरा भास्कर के लिए इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है. तस्वीर में एक्ट्रेस केक काटती हुई नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Swara Bhaskar Birthday: जब अपनी शानदार एक्टिंग से छा गईं स्वरा भास्कर, ये हैं एक्ट्रेस की 5 बेस्ट परफॉर्मेंस

फहद के लिए मैजिक लैम्प हैं स्वरा
फहद अहमद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर परिवार के साथ अपनी पत्नी स्वरा भास्कर की एक तस्वीर डाली है. तस्वीर में स्वरा को परिवार के सदस्यों के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है. फहद ने तस्वीर के साथ एक प्यारा सा जन्मदिन नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, "जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, लव...हमारे जीवन में आने और इसे मैजिक लैम्प की तरह रोशन करने के लिए धन्यवाद."

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शामिल रही हैं. उन्होंने अपने दमदार अभिनय और बेबाकी से हमेशा लाइम-लाइट बटोरी है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों के लिए मुखर रही हैं. 9 अप्रैल 1988 को नई दिल्ली जन्मी स्वरा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने रांझणा, तनु वेड्स मनु, निल बटे सन्नाटा, वीरे दी वेडिंग समेत कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है.

मां बन चुकी हैं स्वरा
स्वरा भास्कर ने पिछले साल फहद अहमद के साथ अपनी कोर्ट मैरिज को कंफर्म किया था. कपल ने शादी के बाद सितंबर 2023 में अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था. स्वरा अब एक बेटी राबिया की मां हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राबिया के अन्नप्राशन समारोह की तस्वीरें शेयर की थीं. फोटो में स्वरा भास्कर अपनी बेटी को खाना खिलाती दिख रही हैं, जबकि उनके पति फहद अहमद बच्चे को प्यार से पकड़ रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने राजनेता फहद अहमद के साथ शादी रचाई थी. दोनों की वेडिंग फोटोज काफी वायरल हुई थीं. इसके बाद कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था.