logo-image

Rohman Shawl Post : सुष्मिता सेन के एक्स को उन पर आया प्यार, सोशल मीडिया पर कर दी प्यार की बरसात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. एक बार फिर से अदाकारा चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उनकी आने वाली वेब सीरीज आर्या 3 के टीजर पर अपना रिएक्शन साझा किया है.

Updated on: 30 Jan 2023, 06:06 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. एक बार फिर से अदाकारा चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने उनकी आने वाली वेब सीरीज आर्या 3 (Aarya 3) के टीजर पर अपना रिएक्शन साझा किया है. टीजर में सुष्मिता को सिगार पीते और पिस्टल लोड करते हुए देखा जा सकता है. ऑल-ब्लैक आउटफिट में वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.  प्रतिक्रिया देते हुए रोहमन ने लिखा, 'यार ये तो बनता था!! उन्होंने कैप्शन के साथ कुछ इमोजी जोड़े. कहने की बात नहीं है, क्लिप में उनके एक्सप्रेशंस हैंडल करने के लिए बहुत प्यारे हैं.' उनके इस रिएक्शन का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने 'टू क्यूट' लिखा, वहीं  रोहमन ने इस बार भी मौका नहीं छोड़ा है. उन्होंने जवाब में टू हॉट लिखा. दोनों का यह प्यारा मोमेंट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl)

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar : अक्षय कुमार की इस फिल्म को मिला बड़ा सम्मान, पोस्ट साझा कर जाहिर की खुशी

आपको बता दें कि लवबर्ड्स ने दिसंबर 2021 में अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी.  ब्रेकअप के बाद आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने साझा किया था कि वो सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते में हैं. उन्होंने अपने साथ एक्ट्रेस की कई सारी तस्वीरें साझा करते हुए अपने रिलेशल की पुष्टि की. उनके इस बयान पर अदाकारा ने कोई जवाब नहीं दिया था. लोग इस खबर से काफी ज्यादा हैरान थे.  बता दें कि हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सुष्मिता ने कहा था कि वो दो सीजन में आर्या के रूप में रहीं और दर्शकों को उनके प्यार के लिए आभार जताया, जिसने उन्हें प्रोत्साहित किया. 

उन्होंने आगे ये भी कहा था कि आर्या 2 के सेट पर उन्हें घर जैसा महसूस हुआ था. राम माधवानी और संदीप मोदी की वेब सीरीज आर्या लोकप्रिय डच क्राइम-ड्रामा पेनोज़ा का आधिकारिक रीमेक है. इसके साथ ही निर्देशक राम माधवानी ने भी फिल्म के सभी कलाकारों का आभार जताया था. जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता ने जून 2020 में आर्या के साथ अपने अभिनय में वापसी की. पहले सीजन को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज के लिए नॉमिनेट भी किया गया था.