logo-image
लोकसभा चुनाव

Sushmita Sen ने किया ऐसा काम कि हो रही है तारीफ, देखें Video

सोशल मीडिया पर इस पार्टी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी बड़ी बेटी के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 04 May 2022, 07:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ईद पार्टी हर साल ही चर्चा में रहती है. इस साल भी ईद पर बॉलीवुड सेलेब्स पार्टी में पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ईद की पार्टी सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और अर्पिता ने रखी थी. जिसमें बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. सोशल मीडिया पर इस पार्टी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी बड़ी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुष्मिता सेन के इस वीडियो को देख फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के सपोर्ट में आया ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- कांग्रेस प्रवक्ता बना दे तो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, वीडियो में सुष्मिता सेन ने पैपराजी को न सिर्फ ईद की मुबारकबाद दी बल्कि वह उनके लिए घर से मिठाई का डिब्बा भी लेकर पहुंची थीं. उन्होंने सभी को विश करने के बाद मिठाई का डिब्बा भी दिया. मिठाई का डिब्बा देते हुए सुष्मिता सेन ने फोटोग्राफर्स से कहा, 'ईद मुबारक जान मेरी'. सुष्मिता सेन के वीडियो को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

बता दें कि आयुष शर्मा और अर्पिता की पार्टी में सुष्मिता सेन, जैक्लिन फर्नांडिस, करिश्मा कपूर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और शहनाज गिल समेत कई एक्टर और एक्ट्रेसेस पहुंची थीं.