logo-image

राहुल गांधी के सपोर्ट में आया ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- कांग्रेस प्रवक्ता बना दे तो...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) नेपाल अपनी पत्रकार दोस्त सुमनिमा उदास की शादी में शामिल होने गए हैं. राहुल गांधी को इस वीडियो के बाद ट्रोल भी किया जा रहा है

Updated on: 04 May 2022, 05:55 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) नेपाल में एक पार्टी में क्या शामिल हुए कि सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने वीडियो शेयर किया है जिसमें राहुल गांधी पार्टी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ लोग तरह-तरह के दावे भी कर रहे हैं जिनमें कहा जा रहा है कि राहुल वहां नेपाल में चीन की राजदूत हाउ यांकी संग हैं. हालांकि ये अफवाहें गलत हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी नेपाल अपनी पत्रकार दोस्त सुमनिमा उदास की शादी में शामिल होने गए हैं. राहुल गांधी को इस वीडियो के बाद ट्रोल भी किया जा रहा है. वहीं अब राहुल गांधी के बचाव में बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट कमाल आर खान (Kamaal R Khan) आ गए हैं. केआरके (KRK) ने ट्वीट में लिखा कि अगर कांग्रेस दो दिन के लिए उन्हें प्रवक्ता बना दे तो वह बीजेपी नेताओं को सबक सिखा देंगे.

यह भी पढ़ें: Mandira Bedi ने पूल से दोस्त के साथ शेयर की Photo, हो गईं Troll

कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने ट्वीट में लिखा, 'मैं कांग्रेस पार्टी का नेता नहीं हूं लेकिन मैं सभी बीजेपी नेताओं से पूछना चाहता हूं कि अगर राहुल गांधी पार्टी कर रहे थे तो उसमें दिक्कत क्या थी? अगर उन्होंने पार्टी की तो आपको उन्हें कोसने का अधिकार मिल जाता है? कांग्रेस को मुझे सिर्फ दो दिन के लिए प्रवक्ता बना देना चाहिए जिससे मैं बीजेपी नेताओं को सबक सिखा सकूं.' कमाल आर खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं.