logo-image

Sushmita Sen Health Update: एक्स बॉयफ्रेंड संग अस्पताल में दिखीं सुष्मिता सेन, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को फरवरी 2023 के अंतिम सप्ताह में दिल का दौरा पड़ा था.

Updated on: 08 Mar 2023, 07:17 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को फरवरी 2023 के अंतिम सप्ताह में दिल का दौरा पड़ा था. एक्ट्रेस की इस खबर ने उनके सभी फैंस को चिंता में डाल दिया था. लेकिन अब एक्ट्रेस अपनी सेहत का और अच्छे से खयाल रख रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस को हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अस्पताल जाते देखा गया था. ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस वहां अपनी सर्जरी के बाद की जाँच कराने के लिए पहुंची हुई थी. आपको बता दें कि अपने आने वाले प्रोजेक्ट के सेट पर एक्ट्रेस के सीने में बेचैनी हो गई थी. इसके तुरंत बाद, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके हृदय रोग विशेषज्ञ ने उनकी एंजियोप्लास्टी की और एक स्टेंट लगाया. वह अब ठीक है और उन्होंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है.

हाल ही में, 'आर्या' एक्ट्रेस को सर्जरी के बाद की जांच के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ देखा गया था. पूर्व युगल का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुष्मिता सेन ऑल-ब्लैक एथलेजर पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, रोहमन और सुष्मिता का एक साल पहले ब्रेकअप हो गया था, हालांकि, मॉडल अभी भी सुष्मिता के परिवार के संपर्क में हैं. उन्हें अक्सर सुष्मिता के परिवार वालों के साथ खास मौके मनाते देखा जाता है.

यह भी पढ़ें - Nayanthara Viral Video: नयनतारा परिवार संग मुंबई एयरपोर्ट में आईं नजर, दी बेटों की पहली झलक

इस बीच,सुष्मिता सेन ने अपने सभी फैंस को महिला दिवस की शुभकामना दीं और अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. साथ ही उसे कैप्शन दिया , "एक महिला के रूप में जन्म लेना एक आशीर्वाद है, मैं हर रोज के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं!!! मेरे मन में ऊर्जा और यह स्त्री शक्ति के लिए गहरा सम्मान है!!! मैं उन्हें मां कहती हूं...मैं उन्हें दुर्गा कहती हूं...मैं पहचानती हूं और उसे सभी महिलाओं (और कुछ पुरुषों) में मनाएं. यहां इस तरह के आशीर्वाद की शक्ति को महसूस करना है... महिला दिवस की शुभकामनाएं!!! अपना ख्याल रखें... आपको प्राथमिकता दें... खुद को अधिक प्यार करें... खुद को अधिक बार व्यक्त करें... किसी को भी चुप न रहने दें आप कभी...आपकी खुशी ब्रह्मांड को ईंधन देती है...अपनी शक्ति को कभी न भूलें!!! मैं आप लोगों से प्यार करता हूं!!!!"

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सुष्मिता सेन जल्द ही वेब सीरीज 'आर्या' के अगले पार्ट 'आर्या 3' में नजर आने वाली हैं.