logo-image

मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने पर सुष्मिता सेन के पिता ने दिया ऐसा रिएक्शन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह आज 48 साल की हो गईं. एक नए इंडिया में, अभिनेत्री ने अपने पिता शूवीर सेन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की.

Updated on: 19 Nov 2023, 08:43 PM

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं. वह आज 48 साल की हो गईं. एक नए इंडिया में, अभिनेत्री ने अपने पिता शूवीर सेन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की, क्योंकि उन्होंने कहा कि रिश्ते में उतार-चढ़ाव थे. उन्होंने मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में भाग लेने पर अपने पिता के रिएक्शन को याद किया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, सुष्मिता सेन ने कहा कि उन्होंने कभी एक्ट्रेस बनने की कल्पना नहीं की थी और केवल मिस इंडिया पेजेंट तक ही सीमित रहीं.

सुष्मिता सेन ने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की

उनके पिता, एक भारतीय सेना अधिकारी, चाहते थे कि वह एक आईएएस अधिकारी बनें. उन्होंने कहा कि उनके परिवार में कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है. जैसा कि उनके पिता चाहते थे कि वह एक आईएएस अधिकारी बनें, उन्होंने उसी के अनुसार तैयारी शुरू कर दी. एक्ट्रेस ने आगे कहा, जब मेरे पिता पर यह बम गिराया गया कि वह मिस इंडिया में जाना चाहती है, तो मेरे पिता ने मुझसे कुछ भी बात नहीं की.

यह भी पढ़ें- विश्व कप फाइनल देखने के दौरान नीतू कपूर को आई पति ऋषि कपूर की याद, कहा- 'Miss Him'

एक्ट्रेस ने अपने पिता से बेवकूफ न बनने का वादा किया था

मुझे अपने पिता के साथ वह बेहद भावुक पल याद है जब मैंने उनसे वादा किया था, 'बाबा' मुझे स्विमसूट पहनना है. मैं इसे नहीं पहन सकती. यह शो का हिस्सा है. अपने पिता को यह बताते हुए, सेन ने कहा कि उन्होंने अपने पिता से इसमें सम्मान जोड़ने और बेवकूफ न बनने का वादा किया था. सुष्मिता सेन ने बताया कि उनके स्कूल छोड़ने को लेकर उनके पिता कैसा महसूस करते थे.

यह भी पढ़ें- World Cup Final 2023: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, देवगन परिवार ने भी किया सपोर्ट

कभी कॉलेज नहीं गईं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन

सुष्मिता ने कहा कि वह कभी कॉलेज नहीं गईं और ग्रेजुएट नहीं हुईं, जो उनके पिता के लिए एक बड़ी समस्या थी. अभिनेत्री ने आगे कहा, क्योंकि वह हमेशा कहते थे, 'बेटा, कुछ भी करो, लेकिन एक डिग्री रखो. वो मेरे में भी समस्या है. मैंने रेनी को भी उसकी डिग्री दिलवाई. 

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: शो में होगी वरुण धवन-सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री, करण जौहर को दिया ये मजेदार नाम