logo-image
लोकसभा चुनाव

Koffee With Karan 8: शो में होगी वरुण धवन-सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री, करण जौहर को दिया ये मजेदार नाम

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 एक टॉक शो है, जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शिरकत करते हैं. शो के अगले एपिसोड में मैजिकल जोड़ी आने वाली है.

Updated on: 19 Nov 2023, 07:38 PM

नई दिल्ली:

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 काफी चर्चा में है. इस बार भी मिस्टर जौहर सेलेब्स की पर्सनल से लेकर प्रोफेशन लाइफ के गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं. शो के अब तक तीन एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं. सभी एपिसोड को दर्शकों ने भरपूर प्यार भी दिया है. अब कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर के पुराने स्टूडेंट्स आने वाले हैं. जी हां, हम फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student Of The Year) के दोनों स्टूडेंट वरुण धवन (Varun Dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की बात कर रहे हैं. करण जौहर के शो में ये दोनों बेस्ट बडी आने वाले हैं.  

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 एक टॉक शो है, जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शिरकत करते हैं. शो के अगले एपिसोड में मैजिकल जोड़ी आने वाली है, ये हैं वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा. दोनों ने ही करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एक साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. शो के जारी प्रोमो में वरुण और सिद्धार्थ दोनों की जबरदस्त नोंक-झोंक देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं दोनों ने शो के होस्ट करण जौहर का भी नया नामकरण कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- World Cup Final 2023: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, देवगन परिवार ने भी किया सपोर्ट

शो का आगामी एपिसोड वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों काफी डैशिंग लुक्स में एंट्री लेते दिखते हैं. वरुण ब्लैक सूट पहना है तो सिद्धार्थ व्हाइट टी-शर्ट और जींस के ऊपर ब्लू ब्लेज़र में जंच रहे हैं. करण जौहर दोनों को आइडल हसबैंड कहकर इंट्रोड्यूस करते हैं. हल्की-फुल्की मजाक में करण ने दोनों को चिढाया. फिर वरुण ने अपने पिता डेविड धवन की फिल्म के एक किरदार को याद किया, जिसका नाम 'शादीराम घर तोड़े' था. इसी को याद कर वरुण ने करण जौहर को 'करण जौहर घर तोड़े' कह डाला.

यह भी पढ़ें- Ananya Pandey को पसंद हैं जहरीले सांप, अजगर के साथ शेयर की फोटोज

वरुण और सिद्धार्थ के मनोरंजन एपिसोड के अलावा, दर्शक जान्हवी कपूर, विक्की कौशल, काजोल और रानी मुखर्जी और अजय देवगन के भी शो में आने की उम्मीद कर रहे हैं. वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये एपिसोड 23 नवंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होना वाला है. फैंस दिलचस्प खुलासों के लिए तैयार हो जाएं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)