logo-image

सुष्मिता सेन ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम करने से कर दिया था मना, क्या बेटी थी वजह?

साल 2000 में सुष्मिता सेन ने रेनी नाम की छह महीने की बच्ची को गोद लिया था. लगभग उसी समय, अक्षय कुमार और करीना कपूर ने फ़िल्म 'अजनबी' (2001) और 'ऐतराज़' (2004) में साथ काम किया.

Updated on: 18 Nov 2023, 12:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जिन्हें अपने शो 'ताली' और 'आर्या 3' (Aarya 3) के लिए हर तरफ से हाल ही में पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं, उन्होंने हाल ही में उस समय को याद किया जब उन्होंने अपनी बेटी रेनी के लिए अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ एक फिल्म छोड़ दी थी. बरखा दत्त के साथ एक इंटरव्यू में, सुष्मिता ने शेयर किया कि उन्होंने अपनी बेटी रेनी सेन की देखभाल के लिए अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर एक फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक फिल्म में मुख्य भूमिका में लिया गया था. करीना कपूर (Kareena Kapoor)  कनाडा में शूटिंग कर रही थी. हालांकि, एक्ट्रेस को शूटिंग बीच में ही छोड़कर वापस लौटना पड़ा क्योंकि रेनी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

24 साल की उम्र में मां बनना चाहती थीं सुष्मिता सेन

आगे बताते हुए, सुष्मिता (Sushmita Sen) ने आगे उन लोगों के बारे में बात की जो कह रहे थे कि वह अपने करियर को गंभीरता से नहीं ले रही हैं, क्योंकि उन्होंने 24 साल की उम्र में मां बनने का फैसला किया था. अपनी बेटी के बारे में सुनकर, उन्होंने वापस फ्लाइट भर ली. उस समय निर्माताओं ने विचार किया और उन्होंने उसे जाने दिया. हालांकि, जब एक्ट्रेस एक हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद रेनी को देखने के बाद वापस लौटी, तो नुकसान हो चुका था. 

ये भी पढ़ें-Animal: एनिमल के प्रमोशन्स में जुटे रणबीर और बॉबी, बुर्ज खलीफा पर शो किया फिल्म का स्पेशल कट 

साल 2000 में सुष्मिता सेन ने रेनी नाम की छह महीने की बच्ची को गोद लिया था. लगभग उसी समय, अक्षय कुमार और करीना कपूर ने फ़िल्म 'अजनबी' (2001) और 'ऐतराज़' (2004) में साथ काम किया. टाइमलाइन को देखते हुए, यह संभव है कि शुरुआत में सुष्मिता सेन को 'ऐतराज़' में एक भूमिका के लिए विचार किया गया था, लेकिन बाद में उनकी जगह प्रियंका चोपड़ा ने ले ली होगी. 'अजनबी' में अक्षय और करीना ने बॉबी देओल और बिपाशा बसु के साथ स्क्रीन शेयर की थी. जब सुष्मिता 'आर्या 3' की शूटिंग कर रही थीं तब उन्हें हॉर्ट अटैक भी पड़ा था. एक्ट्रेस की सर्जरी हुई और ठीक होते ही वह सेट पर वापस आ गईं.