logo-image

Animal: एनिमल के प्रमोशन्स में जुटे रणबीर और बॉबी, बुर्ज खलीफा पर शो किया फिल्म का स्पेशल कट 

एनिमल स्टार रणबीर कपूर, बॉबी देओल और निर्माता भूषण कुमार दुबई पहुंचे और उन्होंने बुर्ज खलीफा पर फिल्म के 60 सेकंड के स्पेशल कट को शो होते देखा.

Updated on: 18 Nov 2023, 11:21 AM

New Delhi:

Animal Promotions: रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी स्टारर एनिमल इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जहां रिलीज डेट करीब आ रही है, वहीं मेकर्स और एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा सुनने में आया था कि, फिल्म का 60 सेकंड का कट दुबई के बुर्ज खलीफा पर शो किया जाएगा. अब, बुर्ज खलीफा पर एनिमल के विशेष कट के वीडियो आखिरकार सामने आ गई हैं.

बुर्ज खलीफा पर दिखा एनिमल का स्पेशल कट 
कुछ घंटे पहले, बॉबी देओल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह, रणबीर कपूर और भूषण कुमार एक रेलिंग पर झुके हुए दिखाई दे रहे थे, क्योंकि वे दुबई में पॉपुलर बुर्ज खलीफा के को रोशन करने वाले एनिमल के विशेष कट को देख रहे थे. बॉबी देओल ने लिखा, "#दुबई में एनिमल".

इसके बाद, बॉबी देओल ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह बॉबी देओल, भूषण कुमार और टीम के अन्य सदस्यों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. पूरी बाजू की काली जिपर के साथ मैचिंग पैंट और ब्राउन जूतों में रणबीर बेहद हैंडसम लग रहे हैं. इस दौरान बॉबी देओल (Bobby Deol)  सफेद टी-शर्ट के साथ ग्रे पैंट और सफेद स्नीकर्स में नजर आए. इस बीच सोशल मीडिया पर एनिमल (Animal) के बुर्ज खलीफा पर कब्जे के स्पेशल कट के वीडियो भी सामने आए हैं.

एनिमल के बारे में
एनिमल का टीजर सितंबर में रणबीर कपूर के जन्मदिन पर जारी किया गया था, और आने वाली फिल्म के बारे में काफी चर्चा हुई. एंटरटेनर क्राइम थ्रिलर पिता-बेटे के उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते को दर्शाती है. एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ रणबीर कपूर का पहला सहयोग है. फिल्म में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर रणबीर के पिता का किरदार निभा रहे हैं, जबकि बॉबी देओल खूंखार खलनायक हैं. इस बीच, रश्मिका रणबीर की पत्नी गीतांजलि की भूमिका निभाती हैं.

फिल्म के सारे सॉन्ग्स हैं हिट  
फिल्म के गानों ने भी फैंस को बांधे रखा है. हाल ही में, ट्रैक पापा मेरी जान को रिलीज किया गया था. इससे पहले मेकर्स 'हुआ मैं' और 'सतरेंगा' भी रिलीज कर चुके हैं. फैंस की ख़ुशी के लिए, अर्जन वैली गाने का ऑडियो आज रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: मूवी डेट पर निकले रूमर्ड कपल अनन्या-आदित्य, पैप्स ने किया स्पॉट 

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज़ और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने एनिमल को सपोर्ट किया है. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.