logo-image

हसीन वादियों के बीच मोरनी बनकर झूमती नजर आईं सुष्मिता सेन, देखें जबरदस्त Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपना एक डांस वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह क्लासिकल डांस करती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 22 Sep 2021, 10:23 AM

highlights

  • सुष्मिता सेन ने शेयर किया डांस वीडियो
  • वीडियो में सुष्मिता क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं
  • सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं मगर सोशल मीडिया के जरिए वो लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कभी वो अपने फिटनेस वीडियो शेयर करते हुए फैंस को मोटिवेट करती हैं तो कभी उनके डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपना एक डांस वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह क्लासिकल डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)बारिश में मोरनी की तरह नाचती हुईं दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: राकेश बापट की एक्स-वाइफ हैं रिद्धि डोगरा, एक्ट्रेस के साथ किस से बटोरी थीं सुर्खियां

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का वीडियो में ट्रेडिशनल लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में सुष्मिता सेन पहाड़ की हसीन वादियों के बीच क्लासिकल डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. जिसे देख उनके फैंस उन पर अथाह प्यार बरसा रहे हैं और साथ ही साथ उनके टैलेंट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सुष्मिता सेन के इस वीडियो को लाखों व्यूज और कमेंट मिल चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'आर्या' वेबसीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. पिछले साल जून में रिलीज हुई इस वेब सीरीज ने खूब वाहवाही लूटी थी. वहीं अब इस सीरीज के दूसरे पार्ट की भी शूटिंग शुरु हो गई है. जल्द ही फैंस को सुष्मिता का नया अंदाज देखने को मिलने वाला है. इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ सुष्मिता वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. 45 साल की हो चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के लिए एज बस एक नंबर में ही बढ़ रही है. असल में सुष्मिता आजकल की एक्ट्रेसेस को अपनी खूबसूरती और फिटनेस से मात देती हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. सुष्मिता फेमस मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं और दोनों अक्सर ही साथ नजर आते हैं. बीते दिनों खबरें आई थीं कि सुष्मिता जल्द ही रोहमन के साथ शादी रचा सकती हैं.