News Nation Logo

राकेश बापट की एक्स-वाइफ हैं रिद्धि डोगरा, एक्ट्रेस के साथ किस से बटोरी थीं सुर्खियां

साल 2007 में शो झूमे जिया रे से करियर की शुरुआत करने वालीं रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी रिद्धि को जन्मदिन का बधाई दे रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Sep 2021, 08:49:13 AM
ridhi dogra

रिद्धि डोगरा बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @iridhidogra Instagram)

highlights

  • रिद्धि डोगरा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • रिद्धि कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं
  • रिद्धि ने राकेश बापट संग शादी रचाई थी

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) बीते दिनों अपने एक्स हसबैंड राकेश बापट (Raqesh Bapat) की वजह से काफी सुर्खियों में थीं. साल 2007 में शो झूमे जिया रे से करियर की शुरुआत करने वालीं रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी रिद्धि को जन्मदिन का बधाई दे रहे हैं. रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने अपने अब तक के करियर में कई टीवी शोज में अपने हुनर का जलवा दिखाया है मगर उन्हें पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल मर्यादा से मिली थी. इस शो में रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने राकेश बापट (Raqesh Bapat) संग लीड किरदार निभाया था. जिसके बाद से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं.

यह भी पढ़ें: मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोगों ने दिया धोखा...

टीवी सीरियल्स में काम करने वाले कई सेलेब्स ने साथ-साथ काम करने के बाद एक दूसरे के साथ शादी रचाई है. इन्हीं सेलेब्स में गिनती होती है रिद्धि डोगरा और राकेश बापट की. दोनों की जोड़ी को टीवी पर दर्शक भी काफी पसंद करते थे. रिद्धि और राकेश की मुलाकात छोटे पर्दे के फेमस शो सीरियल मर्यादा के दौरान हुई थी. इस शो में दोनों ने आदित्य और प्रिया का किरदार निभाया था. इस शो में साथ काम करने से पहले दोनों की मुलाकात यशराज फिल्म्स की एक टीवी सीरीज की शूटिंग के दौरान हुई थी. लेकिन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं हुई.

टीवी शो मर्यादा में साथ काम करते हुए रिद्धि और राकेश के बीच पहले तो दोस्ती हुई और इसके बाद साल 2011 में ही दोनों ने रिश्ते को आधिकारिक नाम देते हुए शादी कर ली थी. एक इंटरव्यू में राकेश ने बताया था कि रिद्धि से प्यार का अहसास उनको धीरे धीरे हुआ था. जिसके बाद एक दिन उनको बहन ने सुझाव दिया था कि आपकी उम्र शादी के लायक हो गई है तो आप रिद्धि से बात क्यों नहीं करते. जिसके बाद राकेश ने रिद्धि को प्रपोज किया और दोनों ने साल 2011 में शादी रचा ली. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं टिक सका और 8 साल शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद फरवरी 2019 में तलाक ले लिया था. बता दें कि रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra)दिवंगत अरुण जेटली की भतीजी हैं.  काम की बात करें तो रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) 'द मैरिड वुमन' वेब शो में नजर आई थीं जिसमें मोनिका डोगरा के साथ उनका किसिंग सीन था जो काफी सुर्खियों में रहा था.

First Published : 22 Sep 2021, 08:49:13 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.