News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती ने फिल्म के दौरान ऐसा सीन देकर पार कर दी थी सारी हदें

फिल्म ‘चिंगारी’ के एक सीन में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ बोल्ड सीन करना था, जिसको लेकर सुष्मिता (Sushmita Sen) के अंदर काफी घबराहट भी थी. क्योंकि दोनों के बीच किसी वजह से अनबन चल रही थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 31 Dec 2021, 06:20:54 PM
Sushmita Sen And Mithun Chakraborty Bold Scene Viral News

Sushmita Sen And Mithun Chakraborty (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स-एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने बोल्ड सीन को इस अंदाज में पर्दे पर उतारा कि उन्होंने अपना आपसी मतभेद भी बीच में नहीं आने दिया. उन्हीं में से एक है मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और  सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)हैं, जिनके बीच किसी कारणों की वजह से विवाद हो गया था, जिसके वजह कभी खुलकर सामने नहीं आई नाही इसपर इन्होंने कभी खुलकर बात की. लेकिन ऐसी कई सारी खबरें दोनों से जुडी हुई आई, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया. लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं. वो इन दोनों के अलावा कोई और नहीं जानता. 

मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन बोल्ड सीन - 

आपको बता दें, फिल्म ‘चिंगारी’ के एक सीन में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)को सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)के साथ बोल्ड सीन करना था, जिसको लेकर सुष्मिता (Sushmita Sen)के अंदर काफी घबराहट भी थी. क्योंकि दोनों के बीच किसी वजह से अनबन चल रही थी. खबरों की माने तो दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे. ऐसे में जब इस सीन की बात आई तो सुष्मिता (Sushmita Sen)तैयार तो हो गई थी. लेकिन उनके अंदर एक झिझक सी बनी हुई थी. लेकिन किसी तरह दोनों ने इस बोल्ड सीन को पर्दे पर पेश किया, जिसे लोगों ने पसंद भी किया. वहीं इस बात ने सभी को हैरान कर दिया, जब सुष्मिता (Sushmita Sen)ने इस फिल्म के इंटीमेट सीन करने के दौरान मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)पर होश खो बैठने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि एक्टर सीन को शूट करने के दौरान अपना होश खो बैठे थे.

यह भी जानें - जब करीना कपूर करेंगी ऐसी न्यू इयर पार्टी तो हैरानी तो होना संभव है

बतादें, फिल्म के इस सीन को शूट करने के लिए कई रीटेक भी देने पड़े थे, लेकिन जब फाइनल टेक हुआ तो सुष्मिता गुस्से से लाल सेट से चली गईं थी. साथ ही बाद में सुष्मिता (Sushmita Sen)फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी के पास गईं और उन्हें बताया कि मिथुन (Mithun Chakraborty) ने रेप सीन शूट के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूआ है. वहीं निर्देशक ने उनकी इस बात को टाल दिया. और कहा कि उनसे ये अंजाने में हुआ होगा. इस बात को एक्ट्रेस (Sushmita Sen) ने सभी जगह बता दिया था, जिस वजह से मिथुन पूरी तरह से टूट गए थे.  आखिरकार सुष्मिता (Sushmita Sen)ने माना कि उनसे गलती हुई है. वो मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)जैसे सीनियर एक्टर की बेहद इज्जत करती हैं. वहीं एक्ट्रेस (Sushmita Sen)के ऐसे बयान से फिल्म ने खूब चर्चा बटोरीं थी. 

First Published : 30 Dec 2021, 09:16:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.