logo-image

जब करीना कपूर करेंगी ऐसी न्यू इयर पार्टी तो हैरानी तो होना संभव है

बेबो (Bebo) पूरी प्लानिंग भी कर चुकी हैं कि वो नया साल कैसे मनाएंगीं और किन-किन लोगों के साथ.  इस बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ये डिसाइड किया है कि वो परिवार और अपने कुछ स्पेशल लोगों के संग नए साल का स्वागत करेंगी.

Updated on: 30 Dec 2021, 05:50 PM

मुंबई:

पुराना साल जा रहा है और नया साल आ रहा है. लोग पुराने साल की बुरी यादों को भूल अच्छी यादों को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. हर कोई नए साल का स्वागत अपने अंदाज में करने के लिए तैयार है. वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी नए साल का स्वागत अपने परिवार संग करने के लिए तैयार हैं. कोई देश में रहकर करेगा वहीं कोई देश से बाहर लेकिन सभी में उत्साह काफी ज्यादा है. लोग खुशी में ये तक डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं. न्यू इयर प्लान कैसे बनाया जाए. बॉलीवुड की बेबो (Kareena Kapoor) अपने नए साल का स्वागत मुंबई में ही रहकर करेंगी हैं.

बेबो न्यू इयर पार्टी प्लानिंग - 

आपको बता दें, बेबो (Bebo) पूरी प्लानिंग भी कर चुकी हैं कि वो नया साल कैसे मनाएंगीं और किन-किन लोगों के साथ.  इस बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ये डिसाइड किया है कि वो परिवार और अपने कुछ स्पेशल लोगों के संग नए साल का स्वागत करेंगी.  इसके साथ ही उन्होंने तय कर लिया है कि घर पर ही वो डिनर ऑर्गेनाइज करेंगी. इस डिनर में करीना कपूर (Kareena Kapoor),और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan)बच्चें तैमूर (Taimur)और जेह (Jeh) ननंद सोहा अली खान (Soha Ali Khan), उनके पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ,बेटी इनाया के साथ- साथ करीना के खास दोस्त मौजूद रहेंगे.

यह भी जानें - कांटा लगा गर्ल के पति ने जब खुलेआम कर दिया लिपलॉक, तो सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

बता दें,  हाल ही में करीना कोरोना से ठीक होते ही फिर से पार्टी एंजॉय करती नजर आई थीं. बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के घर डिनर डेट पर बेबो का बिंदास अंदाज फैंस को खूब पसंद आया था. लेकिन इस वक्त मुंबई में कोरोना का साया मंडरा रहा है. कई सेलेब्स पहले ही इसकी चपेट में आ चुके हैं. खुद करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी हाल ही में कोविड पॉजीटिव पाई गई थीं. इसी को देखते हुए केवल खास लोगों के साथ बेबो न्यू ईयर सेलिब्रेशन करेंगीं. वहीं करीना कपूर इन दिनों घर पर सैफ अली खान और बेटों के साथ खूब एंजॉय कर रही हैं. गुरुवार सुबह करीना ने इंस्टाग्राम पर ये शानदार तस्वीर शेयर कर बताया कि उनकी सुबह कैसी है.