logo-image

कांटा लगा गर्ल के पति ने जब खुलेआम कर दिया लिपलॉक, तो सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. पराग शेफाली को लिप किस (lip-Lock) करते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया के कैमरा में कैप्चर हुए ये दो लवबर्ड्स (Love Birds) लिपलॉक करते दिखे.

Updated on: 30 Dec 2021, 04:42 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के कुछ स्टार ने भले ही शुरूआती दिनों में जोरदार काम किया था और धमाल भी खूब मचाया था. लेकिन कुछ समय बाद उनके जादू का असर कम पड़ने लगा. उन्हीं में से एक हैं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala), जिन्होंने शुरूआती दिनों में तो खूब चर्चा बटोरी थी और बाद में इनका जलवा कम हो गया था. लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और लगी रही. आखिरकार उनकी कोशिशे काम आई  रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में उन्होंने जोरदार कमबैक किया था. वहीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अपनी खूबसूरती के चलते लोगों के दिल में राज करती हैं. 

कांटा लगा गर्ल के पति ने जब खुलेआम कर दिया लिपलॉक

आपको बतादें, शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)और उनके पति पराग (Parag Tyagi)अक्सर खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते  हुए दिख जाते हैं. शादी के बाद भी दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग दिखती हैं. शेफाली को पराग अपनी नजरों से एक मिनट भी ओझल नहीं होने देते. पराग और शेफाली का प्यार तो जगजाहिर है, जिसका एक एग्जांपल हालही में देखने को मिला है. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग दोनों की खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी जानें - Urfi Javed को पड़े राशन खरीदने के लाले, वीडियो के जरिए मांग रही हैं आटा

बता दें, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. पराग शेफाली को लिप किस (lip-Lock) करते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया के कैमरा में कैप्चर हुए ये दो लवबर्ड्स (Love Birds) लिपलॉक करते दिखे. इनके बीच का प्यार देख फैंस भी इनकी इस क्यूट सी वीडियो पर जमकर लाइक बरसा रहे हैं. ये वीडियो एयरपोर्ट (Airport) का है. जहां मीडिया ने इन दोनों को स्पॉट किया है. शेफाली को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने पहुंचे पराग अपनी वाइफ को स्वीट हग और गुड बाय किस करते नजर आए. न्यू ईयर ( New Year 2022) सेलिब्रेट करने के लिए शेफाली न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गई है. वर्क कमिटमेंट्स के कारण नए साल के वक्त इन दोनों को एक दूसरे से दूर रहना पड़ रहा है.