logo-image

Sushant Case: संजय राउत ने सुशांत के पिता पर लगाए आरोप तो मामा ने बताई सच्चाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शिवसेना के मुखत्र सामना में पार्टी नेता संजय राउत ने एक लेख लिखा था. इस लेख में उन्होंने कहा था कि सुशांत के पिता की दो शादियां हुईं थीं

Updated on: 10 Aug 2020, 07:51 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शिवसेना के मुखत्र सामना में पार्टी नेता संजय राउत ने एक लेख लिखा था. इस लेख में उन्होंने कहा था कि सुशांत के पिता की दो शादियां हुईं थीं. उन्होंने कहा था कि पिता की दूसरी शादी सुशांत को मंजूर नहीं थी.

इस मामले में सुशांत के मामा आस सी सिंह का बयान सामने आया है. एक वेबसाइट से बात करते हुए सुशांत के मामा ने कहा कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की. संजय राउत गलत बोल रहे हैं. उन्होंने कहा, संज राउत उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के इशारे पर गलत बयानबाजी कर रहे हैं. इस तरह की बात बोलकर सुशांत के पिता की छवि खराब की जा रही है. उन्होंने कबा, बिहार में जो रहते हैं वह भी जानते हैं कि सुशांत के पिता ने केवल एक ही बार शादी की थी.

यह भी पढ़ें: सोमवार को रिया के साथ उसके भाई, पिता और सिद्धार्थ पीठानी ईडी के सामने होंगे पेश

बता दें, शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने रविवार को दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सुशांत की मौत के मामले में दबाव की तरकीब का इस्तेमाल किया जा रहा है. साथ ही, महाराष्ट्र के खिलाफ साजिश के तहत इस मुद्दे का राजनीतिकरण किया जा रहा है. राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में अपने साप्ताहिक स्तंभ रोखठोक में कहा कि अभिनेता की दुर्भाग्यपूर्ण आत्महत्या को राजनीतिक दृष्टिकोण से देखना गलत है.

यह भी पढ़ें: सुशांत मामले में शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कह दी ये बड़ी बात

सुशांत का शव 14 जून को उपनगरीय बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका हुआ मिला था. सीबीआई ने पटना पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर हाल ही में इस मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है. बिहार सरकार ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. इस प्राथमिकी में सुशांत की महिला मित्र एवं अदाकारा रिया चक्रवर्ती पर कथित आपराधिक साजिश रचने और अभिनेता को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है.