logo-image

'सुशांत की बहन के खिलाफ FIR गलत, रिया का दूसरा घर बना बांद्रा पुलिस स्टेशन'

विकास सिंह ने पर आरोप लगाया कि रिया मुंबई पुलिस को ऐसे इस्तेमाल कर रही है, जैसे उनके घर की पुलिस हो. उन्हें शिकायत भी थी तो वो CBI को अपने बयान में कह सकती थी. सीबीआई को उपयुक्त लगता तो वह इस एंगल से जांच करती, लेकिन अलग से FIR दर्ज करने का कोई औचित्य नहीं है.

Updated on: 08 Sep 2020, 01:02 PM

मुंबई:

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन के खिलाफ जो FIR दर्ज करावाया है. वह पूरी तरह से गलत है. विकास सिंह ने कहा, लगता है कि बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर है. बांद्रा पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है वो गैरकानूनी है. ये एफआईआर सुप्रीम कोर्ट की अवमानना है. डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर भी गलत. एफआईआर में  धाराएं भरी हुई हैं. लगता है कि रिया को खुश करने की कोशिश की गई है. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार एफआईआर के खिलाफ कोर्ट जाने का विचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, हम निश्चित तौर पर SC का रुख करेंगे. अभी ये तय करना बाकी है कि FIR रद्द करने की मांग करे या अवमानना याचिका दायर करे.

यह भी पढ़ें : कंगना के विवाद के बीच शिवसेना ने संजय राउत को बनाया पार्टी का मुख्य प्रवक्ता

विकास सिंह ने पर आरोप लगाया कि रिया मुंबई पुलिस को ऐसे इस्तेमाल कर रही है, जैसे उनके घर की पुलिस हो. उन्हें शिकायत भी थी तो वो  CBI को अपने बयान में कह सकती थी. सीबीआई को उपयुक्त लगता तो वह इस एंगल से जांच करती, लेकिन अलग से FIR दर्ज करने का कोई औचित्य नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि रिया ने अब तक जो बयान मीडिया/कोर्ट के सामने रखे है, उनमे विरोधाभास है. वह बयान बदलती रही हैं.