logo-image

14 जून को क्या हुआ था...क्यों सुशांत ने उठाया था ऐसा कदम, बहन ने शेयर किया वीडियो

आख़िर 14 जून 2020 को क्या हुआ था? सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर न्याय की गुहार लगाई है.

Updated on: 14 Mar 2024, 08:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुंशात सिंह राजपूत की मौत की खबर ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया था. एक तरफ पूरी दुनिया कोविड की चपेट में थी और इसी दौरान खबर सामने आई कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है. इस खबर ने एक पल के लिए लोगों को झकझोर दिया. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उस वक्त सबसे बड़ा सवाल ये उठा था कि क्या सुशांत की हत्या हुई है या फिर सुशांत ने खुद आत्महत्या की है. सुशांत की मौत आज भी रहस्य बनी हुई है. जांच एजेंसियां ​​अभी भी जांच कर रही हैं लेकिन अभी तक नतीजे पर नहीं पहुंच पाई हैं कि आखिर क्या सच्चाई है.

भाई को कब मिलेगी न्याय?

सुशांत के परिवार ने मौत के लिए उनकी गर्लफ्रेंड को जिम्मेदार बताते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. मामला इतना गंभीर हो गया कि पूरी जांच सीबीआई के पास चली गई. लेकिन आज भी सीबीआई नतीजे पर नहीं पहुंची पाई है. सुशांत का परिवार और फैंस आज भी सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलने का इंतजार कर रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि ये मैसेज वो प्रधानमंत्री के नाम शेयर कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

ये भी पढ़ें- अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी ने मारी सेंचुरी, जानें शैतान का कुल कलेक्शन

आखिर 14 जून को क्या हुआ था?

उन्होंने कहा कि मैं आपका ध्यान दिलाना चाहती हूं कि मेरे भाई को गुजरे हुए ये 45वां महीना हो गया है और हमारे पास सीबीआई की जांच को लेकर कोई भी अपडेट नहीं है. मैं आपसे इस मामले में हस्तक्षेप का निवदेन करती हूं क्योंकि एक परिवार और एक देश के तौर पर हम इस केस से जुड़े सारे अनसुलझे सवालों का जवाब खोज रहे हैं. श्वेता ने कहा कि आपके हस्तक्षेप से हमें यह जानने में काफी मदद मिलेगी कि सीबीआई अपनी जांच में कहां तक ​​पहुंची है. इससे न्याय व्यवस्था में हमारा विश्वास भी मजबूत होगा और इस दुख से गुजर रहे उन सभी दिलों को शांति मिलेगी, जो सांत्वना और इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं कि 14 जून को क्या हुआ था?