logo-image

Shaitan BO Collection: अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी ने मारी सेंचुरी, जानें शैतान का कुल कलेक्शन

Shaitan Box Office Collection: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है .

Updated on: 14 Mar 2024, 02:18 PM

New Delhi:

Shaitan Box Office Collection: अजय देवगन और आर माधवन-स्टारर शैतान (Shaitan) केवल छह दिनों में दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये की कमाई की है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने बुधवार को 6.25 करोड़ रुपये कमाए, जो मंगलवार की 6.5 करोड़ रुपये की कमाई के बराबर है. इसके साथ ही फिल्म का कुल डोमेस्टिक कलेक्शन 74 करोड़ रुपये हो गया है. विकास बहल द्वारा निर्देशित, शैतान 8 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 17.75 करोड़ रुपये की कमाई की. कलेक्शन बढ़ता रहा और फिल्म ने दूसरे दिन 18.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 20.5 करोड़ रुपये कमाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

शैतान की बुधवार को कुल मिलाकर 13.08 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी. चेन्नई में सबसे अधिक अधिभोग दर्ज किया गया, उसके बाद जयपुर और पुणे जैसे शहर रहे. शैतान में ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह 2013 की गुजराती फिल्म वश का रीमेक है. जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, वहीं इसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और दिशा पटानी की फिल्म योद्धा से टक्कर मिलेगी, जो 15 मार्च से सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

'भोला' से आगे निकली 'शैतान'
अजय आखिरी बार फिल्म भोला में नजर आए थे. तब्बू स्टारर 'भोला' ने छह दिनों के बाद 53 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म ने भारत में 90 करोड़ रुपये कमाए और इसे बड़े बजट की निराशा माना गया. अजय को दृश्यम 2 में भी देखा गया था, जिसने छह दिनों के बाद भारत में 95.99 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म ने भारत में 239 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई के साथ अपना परफॉर्मेंस खत्म किया.

शैतान की कहानी के बारे में  
कबीर (अजय देवगन) अपने 4 लोगों के परिवार के साथ खुशी-खुशी रहता है. अपने फार्महाउस के रास्ते में, वे एक ढाबे पर रुकते हैं, जहां उनका संपर्क वनराज (आर माधवन) से होता है. वनराज एक सरल और सज्जन व्यक्ति के रूप में सामने आता है, और तुरंत उन्हें जीत लेता है. चाय और नाश्ते के दौरान, वनराज जान्हवी (जानकी बोडीवाला) को एक जहरीला लड्डू देता है, जिससे वह वही करती है जो वह कहता है. अलग होते हुए, वह चुपके से उससे अपने फार्महाउस की ओर जा रही कार में ज़हर वाले बिस्कुट का एक पैकेट माँगता है. वह उनका पीछा करता है और फिर जबरदस्ती फार्महाउस में घुस जाता है. बहुत जल्द, वह लड़की पर नियंत्रण स्थापित कर लेता है और उससे पागलपन भरी हरकतें करवाता है.