logo-image

Sushant Singh की बहन Priyanka ने शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की बहनें उनके काफी करीब थीं, जो लोगों को अक्सर देखने को मिल जाता था. वहीं ऐसा कोई भी दिन नहीं बीतता है जब उनकी बहनें उनको याद ना करती हो.

Updated on: 17 Sep 2022, 01:32 PM

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को काफी वक्त हो गया. लेकिन उनके फैंस और घरवाले उनको आज भी याद करते हैं. एक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. उनके निधन की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया था. उनके निधन के बाद से बॉलीवुड कई सारे विवादों से घिर गया था. दरअसल, लोगों ने सुशांत को क्रेडिट न देने के लिए बॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया था, जिसके बाद नेपोटिज्म और बॉयकॉट बॉलीवुड ने सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड किया था. हालांकि सीबीआई अभी भी सुशांत की मौत के मामले में पूछताछ और जांच कर रही है. एक्टर (Sushant Singh Rajput) के करीबी आज भी इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.

यह भी जानिए - पति Anand Ahuja को फिर से डेट करना चाहती हैं Sonam Kapoor

बताते चलें कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की बहनें उनके काफी करीब थीं, जो लोगों को अक्सर देखने को मिल जाता था. वहीं ऐसा कोई भी दिन नहीं बीतता है, जब उनकी बहनें उनको याद ना करती हो. श्वेता सिंह और प्रियंका सिंह अक्सर अपने भाई को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट साझा करती रहती हैं. हाल ही में उनकी बहन प्रियंका (Priyanka Singh) ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है, जिसे पढ़कर सभी भावुक हो गए हैं.  

सुशांत की बहन प्रियंका ने (Priyanka Singh) लिखा, 'क्या जिंदगी ने मुझे नकार दिया है, मैं अपनी नींद से शांति चुरा रही हूं. मैं अपनी सबसे प्यारी कंपनी को मिस करती हूं, जब हम हर बात पर चर्चा करते थे. आपका फेवरेट परफ्यूम मेरे चारों और रहता है. सुशांत को सपने में देखा.' प्रियंका की पोस्ट को पढ़कर हर किसी की आंखे नम हो गई हैं. साथ ही एक्टर (Sushant Singh Rajput) के फैंस ने उनके इस पोस्ट पर रिएक्शन देकर एक्टर को याद किया.