logo-image

पति Anand Ahuja को फिर से डेट करना चाहती हैं Sonam Kapoor

एक्ट्रेस सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) अपने पति आनंद आहूजा संग डेट पर जाना चाहती हैं.

Updated on: 17 Sep 2022, 12:35 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. 20 अगस्त को उनके बच्चे का जन्म हुआ था. इन दिनों वो अपनी मॉम जर्नी को खूब एंजॉय कर रही हैं. लेकिन इन सब से हटकर एक्ट्रेस (Sonam Kapoor) ने अपनी एक इच्छा जाहिर की है, दरअसल, वो अपने पति संग डेट पर जाना चाहती हैं, जिसके बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है. उनका कहना है कि पति (Anand Ahuja) के साथ फिर से तैयार होने और डेट पर जाने के लिए वो काफी उत्साहित हैं. सोनम ने शनिवार की सुबह यानि आज अपनी मम्मी की ड्यूटी से ब्रेक लिया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया. 

यह भी जानिए -   'Raazi' की सक्सेस के बारे में Alia Bhatt को पहले से ही था मालूम

बता दें, सोनम ने (Sonam Kapoor) उस समय की तस्वीर पोस्ट की, जब आनंद (Anand Ahuja) के साथ वो क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थी. तस्वीर में एक्ट्रेस (Sonam Kapoor) को प्रिंटेड स्कर्ट के साथ ब्लैक कलर का स्वेटर पहने हुए देखा जा सकता है. ये तस्वीर उन दिनों की है जब ये कपल एक दूसरे को डेट कर रहा था.

वहीं एक के बाद एक लोग तस्वीर पर अपनी - अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. सोनम की माँ सुनीता कपूर, बहन रिया के पति करण बुलानी और शनाया कपूर  ने फोटो पर दिल वाला इमोजी शेयर किया है. सोनम की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रही है. हर कोई उनकी इस तस्वीर की तारीफ कर रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)