News Nation Logo

'Raazi' की सक्सेस के बारे में Alia Bhatt को पहले से ही था मालूम

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Sep 2022, 08:58:57 AM
alia bhatt

आलिया भट्ट ने किया ये खुलासा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहीं हैं. चाहे बात 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की हो, 'डार्लिंग्स' की या फिर 'ब्रह्मास्त्र' (Alia Bhatt brahmastra) की. एक्ट्रेस की इन सभी फिल्मों ने अच्छा कलेक्शन किया है. इसी तरह आपको आलिया की वो टर्निंग पॉइंट वाली फिल्म 'राजी' तो याद ही होगी, जिसने आलिया की इमेज को पूरी तरह से बदलकर रख दिया. लोगों ने उन्हें गंभीरता से लेना शुरू कर दिया. लेकिन आज हम आलिया की एक्टिंग के बारे में नहीं, बल्कि उस खुलासे के बारे में बात करेंगे. जिसमें पता चला है कि आलिया को फिल्म 'राजी' (Alia Bhatt film Raazi) की सक्सेस के बारे में पहले से ही पता था. जी हां, आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आपको बता दें कि आलिया (Alia Bhatt reveals about raazi) ने करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान इस बारे में खुद जानकारी दी है. जिसमें उन्होंने (Alia Bhatt latest statement) बताया है, "जिस चीज ने मुझे वास्तव में खुश किया कि जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे लगा कि यह एक व्यावसायिक फिल्म है. मुझे लगा कि यह केवल अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म या समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म नहीं होगी. मुझे ऐसा लगा कि इसमें क्षमता है, ये कुछ कर सकती है. लेकिन मैं ये कह नहीं रही थी. जैसे मुझे भी याद है कि आप और मैं (करण जौहर) थोड़ा लुका-छिपी खेल रहे थे, "फिल्म कितना कमाएगी? देखते हैं. हमें पता नहीं. हम उम्मीद नहीं कर रहे हैं. जब सचमुच ऐसा हुआ, तो मैं ऐसी थी, "ठीक है". सच ये है कि मैंने इसे पहचाना और अब मजा आने वाला है." इसका मतलब है कि मैं फिल्म के दायरे में कम से कम कुछ संभावनाओं को पहचान सकती हूं." आलिया का ये बयान सुनने के बाद फैंस की तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. 

गौरतलब है कि फिलहाल एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy) के चलते चर्चा में हैं. वहीं, इससे पहले आलिया अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियों में थी. लेकिन इसके अलावा भी उनके पास कई फिल्में (Alia Bhatt upcoming movies) हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'इंशाल्लाह', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. एक्ट्रेस बॉलीवुड के इतर हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Alia Bhatt in Heart of stone) पर भी काम कर रहीं हैं. 

First Published : 17 Sep 2022, 08:58:21 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.